Ravindra Jadeja Only on Papaper of CSK captain IN IPL 2022
Ravindra Jadeja Only on Papaper of CSK captain IN IPL 2022

Ravindra Jadeja: डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2022 की शुरुआत किसी डरावने अहसास से कम नहीं है. सीएसके अपने शुरुआती दोनों मुकाबले जीतने में असफल रही है. जहां पहले मुकाबले में केकेआर के खिलाफ टीम की बल्लेबाज़ी हार का कारण बनी थी. वहीं नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ ओस की वजह से गीली गेंद से गेंदबाज़ी करने में चेन्नई की बॉलिंग पूरी तरह से फ्लॉप रही और 200 से अधिक रन बोर्ड पर लगाने के बाद भी टीम को हार का सामना करना पड़ा. ऐसे में टीम के कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पंजाब के खिलाफ होने वाले मैच से पहले बड़ी बात कही है.

Ravindra Jadeja ने दिया बड़ा बयान

Ravindra Jadeja

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच हारने के बाद पोस्ट मैच इंटरव्यू में चेन्नई सुपर किंग्स के नए कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने टॉस को लेकर एक अहम बात कही है. उन्होंने कहा कि,

“ओस की इस चरण में अहम भूमिका होगी. अगर आप टॉस जीतते हो तो आप पहले गेंदबाजी करना पसंद करोगे. काफी ओस थी, गेंद हाथों में भी नहीं आ रही थी, गीली गेंद से अभ्यास करना होगा.”

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बताया कि अगर टॉस हारकर दूसरी पारी में गेंदबाज़ी करने के लिए हमे गीली गेंद से अच्छी प्रैक्टिस करनी होगी. क्योंकि आईपीएल के शाम वाले मुकाबलों में अक्सर ड्यू फैक्टर देखने को मिलता है, खासकर मुंबई में.

खल रही है दीपक,जॉर्डन और मिल्ने की कमी

Deepak Chahar-Chris Jordan-Adam Milne

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स को अगर किसी ने सबसे ज़्यादा परेशान किया है, तो वो हैं उनकी इंजरी. चेन्नई के तीन प्रमुख गेंदबाज़ दीपक चाहर, एडम मिल्ने और क्रिस जॉर्डन की गैरमौजूदगी में टीम का तेज़ गेंदबाज़ी यूनिट काफी अनुभवहीन और कमज़ोर लग रहा है. लखनऊ के खिलाफ तुषार देशपांडे और मुकेश चौधरी को एक साथ खिलाना सीएसके को काफी भारी पड़ा. दोनों ने मिलकर 7.3 ओवर की गेंदबाज़ी की जिसमें दोनों ने 79 रन लुटाये.

वहीं अगर टीम में दीपक चाहर, क्रिस जॉर्डन और एडम मिल्ने जैसे खिलाड़ी मौजूद होते तो शायद मैच का रिज़ल्ट लखनऊ के खिलाफ कुछ और होता. आपको बता दें कि दीपक चाहर हाल ही में भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच हुई सीरीज़ में चोटिल हो गए थे और अब तक रिकवरी सेशन में ही है. वहीं क्रिस जॉर्डन गले में इन्फेक्शन होने के चलते अस्पताल में भर्ती हैं उन्हें ठीक होने में 2 से 3 दिन और लगेंगे. वहीं एडम मिल्ने कोलकाता के खिलाफ पहले मैच में इंजर्ड हो गए थे.