CSK Video
CSK Video : Ravindra Jadeja

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) घातक बल्लेबाजी और कातिलाना गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन IPL 2022 का 15वां सीजन जडेजा के लिए कुछ खास नहीं रहा. उन्हें आईपीएल शुरू होने से पहले CSK का कप्तान बना दिया गया था. लेकिन वह कप्तानी में पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए और उन्होंने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया. उसके बाद दोबारा धोनी को ही चेन्नई का कप्तान बना दिया गया. यहां से जडेजा और फ्रेंचाइजी के बीच तकरार शुरू हो गई, जो थमने का नाम ही नहीं ले रही है.

चेन्नई ने Ravindra Jadeja को किया इग्नोर

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और फ्रेंचाइजी के बीच विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. नौबत यहां तक आ गई है कि उन्हें वीडियो में भी नजरअंदाज किया जाने लगा है. दरअसल, टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर है. वहां पहुंचने के बाद शिखर धवन ने खिलाड़ियों के साथ एक वीडियो रील बनाई थी. जिसमें हेड कोच और चेन्नई के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा  भी नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसमें ट्रांफॉर्मेशन बैंकग्राउंड म्यूजिक और सुपरस्टार रजनीकांत की कल्ट क्लासिक और ब्लॉकबास्टर फिल्म बाशा से है. इस वीडियो में बारी-बारी हर खिलाड़ी के आने पर वीडियो को फ्रीज किया जाता है, लेकिन जैसे ही रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की एंट्री होती है तो उन्हें इग्नोर कर दिया जाता है. सीएसके की इस हरकत से सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज दिखाई दिए.

फैंस ने ट्वीट कर CSK पर साधा निशाना

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी लंबे समय से खेलते हुए आ रहे हैं. जडेजा ने कई बार अपने शानदार प्रदर्शन से टीम को विजेता बनाया है, लेकिन आईपीएल 2022 में फ्रेंचाइजी और जडेजा के बीच अनबन की खबरें देखने को मिली. उनके बीच का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.

वीडियो में इन्नोर किए जाने के बाद फैंस चेन्नई से काफी नाराज दिखाई दिए, फैंस ने जडेजा को नजरअंदाज किए जाने पर ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. चलिए आपको कुछ मजेदार ट्वीट दिखाते हैं. जिसमें फैंस ने सीएसके पर निशाना साधा है.

फैंस ने CSK पर निकाली भड़ास

 

One reply on “‘हे भगवान जडेजा से क्या दुश्मनी है’, CSK ने जड्डू को सबके सामने किया इग्नोर, तो भड़क उठे फैंस”

Comments are closed.