Ravindra Jadeja - CSK
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय स्टार ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और आईपीएल फ्रेंचाईजी चेन्नई सुपर किंग्स के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारतीय लीग के 15वें सीजन के बाद या कहे बीच सीजन ही खिलाड़ी और फ्रेंचाईजी के बीच तकरार की खबरों ने बाजार गर्म कर दिया था।

अब टूर्नामेंट खत्म होने के लगभग 2 महीने के बाद भी जडेजा बनाम CSK विवाद की गुत्थी सुलझने के बजाय और भी ज्यादा उलझती जा रही है। दोनों खेमों के बीच रंजिश के बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अगले साल से चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। इस बात की गवाही अब तक हुआ पूरा घटनाक्रम दे रहा है। जिससे हम आपको रूबरू करवाने जा रहे हैं।

पहले मिली कप्तानी फिर बीच सीजन इस पद से हटे Ravindra Jadeja

Chennai Super Kings sail to six-wicket win over Kolkata Knight Riders - Utkal Today

आईपीएल 2022 की शुरुआत से ठीक 2 दिन पहले ही महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया था। उनके इस फैसले से सभी स्तब्ध हुए, साथ ही नए कप्तान के रूप में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को देखकर किसी को कोई खास हैरानी नहीं हुई थी। क्योंकि इससे पहले भी उनका ही नाम कप्तानी के दावेदारों में सबसे ऊपर बताया जा रहा था। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल का 15वां सीजन बेहद शर्मनाक गुजरा।

इस साल टीम सिर्फ 4 मैचों में जीत का सवाद चखने में कामयाब हुई। टूर्नामेंट खत्म होते टीम को कुछ पॉजिटिव संकेत मिले लेकिन, रवींद्र जडेजा और फ्रेंचाईजी के बीच के रिश्ते में गांठ पड़ना शुरू हो चुकी थी। क्योंकि जडेजा 6 मैचों के बाद ही कप्तानी से हट गए, CSK के द्वारा आधिकारिक ऐलान में कहा गया कि रवींद्र (Ravindra Jadeja) ने खुद ही टीम की बागडोर महेंद्र सिंह धोनी को देने का फैसला किया है।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse