Ravichandran Ashwin-mankading david miller

Ravichandran Ashwin: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 में सुपर 12 स्टेज का एक रोमांचक मुकाबला 30 अक्टूबर को पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में खेला गया. जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने आखिरी ओवर में 5 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया.

वहीं साउथ अफ्रीका की पारी का 18वां ओवर भारतीय टीम के अनुभवी ऑफ़ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन डालने आए थे. जिसमें अश्विन ने रन लुटाने के साथ-साथ एक विकेट भी चटकाया. इसके अलावा उन्होंने नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े डेविड मिलर को मांकड करने की चेतावनी भी दी थी. जिसके चलते अश्विन (Ravichandran Ashwin) अब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए Ravichandran Ashwin

Ravichandran Ashwin

दरअसल, साउथ अफ्रीका की पारी के 18वें ओवर की आखिरी गेंद डालने से पहले रविचंद्रन अश्विन थोड़ा सा रुके. उन्होंने देखा कि शानदार बल्लेबाज़ी कर रहे डेविड मिलर नॉन स्ट्राइकर एंड पर गेंद डालने से पहले ही क्रीज़ से बाहर निकल रहे हैं.

ऐसे में अश्विन ने रुक कर मिलर को चेतावनी दी. हालांकि अश्विन का यह अंदाज़ फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने खिलाड़ी को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. अश्विन ने दक्ष्णि अफ्रीका के खिलाफ अपने कोटे के 4 में 10.75 की खराब इकॉनमी रेट से गेंदबाज़ी करते हुए 43 रन देकर 1 विकेट हासिल किया.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया: