भारतीय टीम के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन सोशल मीडिया पर अपने ह्यूमर के लिए जाने जातें हैं. वेस्टइंडीज दौरे पर प्लेइंग इलेवन में जगह ना पाने वाले रविचंद्रन अश्विन ने वेस्टइंडीज दौरे की एक फोटो पोस्ट की हैं. जिसके बहाने वो केएल राहुल और हार्दिक पंड्या का मजाक उड़ाते हुए भी नजर आयें.

रविचंद्रन अश्विन ने उड़ाया राहुल और हार्दिक का मजाक

ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को वेस्टइंडीज दौरे पर खेलने का मौका नहीं मिल पाया था. उसी दौरे की एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए रविचंद्रन आश्विन ने केएल राहुल और हार्दिक पंड्या का मजाक भी उड़ा दिया. अपने फोटो पोस्ट करते हुए अश्विन ने कहा कि

” एक कॉफ़ी की कप के साथ आपको ऐसी कहानियां सुनने को मिलती हैं, जो आपने कभी नहीं सुने हुए होते हैं.” 

दरअसल इसी साल के शुरुआत में राहुल और हार्दिक पंड्या कॉफ़ी विथ करण के शो में गये थे. जहाँ पर वो बहुत कुछ विवादित बयान दिए थे. जिसके कारण उन्हें कुछ समय के लिए बीसीसीआई से भी बैन लगा दिया गया होता.

प्रमुख स्पिनर हैं भारतीय टीम के रविचंद्रन अश्विन

वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम ने रविचंद्रन अश्विन को आराम देकर रविन्द्र जडेजा को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका दिया गया था. इस दौरे पर खेले गये दोनों टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने आसानी से वेस्टइंडीज को हरा दिया था.

हालाँकि एक गेंदबाज के रूप में रविन्द्र जडेजा के लिए वो सीरीज बहुत अच्छी नहीं गयी थी. इस पोस्ट में अश्विन के साथ रोहित शर्मा और कुलदीप यादव भी नजर आ रहे हैं. इन दोनों खिलाड़ियों को भी प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिल पाया था.

दक्षिण अफ्रीका दौरे की हो रही है तैयारी

रविचंद्रन आश्विन

 

अब भारतीय टीम अगले सीरीज की तैयारी कर रही है. जो उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है. इस दौरे में 3 टेस्ट मैच खेले हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में अश्विन को भारतीय टीम मौका दे सकती है. भारतीय सरजमीं पर दो स्पिनर खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *