Ravichandran Ashwin

IND vs SL: Ravichandran Ashwin ने मोहाली टेस्ट में कपिल देव के खास रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। भारत और श्रीलंका के बीच जारी मोहाली टेस्ट मैच का आज यानी रविवार को तीसरा दिन है। अब तक आज के दिन में 2 सेशन का खेल हो चुका है। भारतीय टीम के गेंदबाजों ने मैच के तीसरे दिन भी मेहमान टीम को अपने शिकंजे में रखा है। अपनी पहली पारी में 174 रनों पर ऑल आउट हो गई थी, इसके चलते टीम इंडिया ने श्रीलंकाई टीम को फॉलोऑन दिया है। फॉलोऑन में भी श्रीलंका के बल्लेबाज टीम इंडिया के गेंदबाजों के आगे लाचार नजर आ रहे हैं।

Ravichandran Ashwin के हासिल की ये खास उपलब्धि

Ashwin

लंच के बाद दूसरे सेशन के दौरान श्रीलंका ने 4 विकेट के नुकसान पर 120 रन बनाए हैं। जबकि भारतीय गेंदबाजों ने तीसरे दिन के दूसरे सेशन में 31 ओवर डाले हैं। श्रीलंका की दूसरी पारी में रविचंद्रन आश्विन शानदार गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहें हैं। आश्विन ने अपने 11 ओवर में 32 रन देकर 2 विकेट हासिल किए हैं।

अपना दूसरा विकेट लेते ही स्पिन गेंदबाज ने टेस्ट करियर में अपने नाम 434 विकेट कर लिए हैं। इस विकेट के साथ ही उन्होंने टीम इंडिया के दिग्गज कपिल देव की बराबरी कर ली है। सोशल मीडिया पर रविचंद्रन आश्विन को इस खास उपलब्धि पर बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है।

Ravichandran Ashwin को सोशल मीडिया से मिली बधाई