asg

दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर रविचन्द्रन अश्विन ने खुलासा किया है कि इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान एक मैच में टीम के कोच रिकी पोंटिंग और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली के बीच काफी बड़ी बहस हुई थी. 10 नवंबर को इस टूर्नामेंट का अंत हो गया, जिसमे मुंबई इंडियंस की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को पांच विकेट एक हराकर आईपीएल का एक ओर खिताब अपने नाम किया.

इस सीजन में दो बार आमने-सामने नजर आई दिल्ली-बैंगलोर की टीम

IPL 2020 DC vs RCB Preview : Delhi Capitals vs Royal Challengers, the top teams of first half now to fight for survival

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स दो बार मैदान पर आमने-सामने थे. दोनों मुकाबलों में से एक दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने जीता था. आईपीएल 2020 में दिल्ली और बैंगलोर के पहले मैच में पहले मैच दिल्ली की टीम को 59 रनों से मात दी थी.

वहीं, दूसरे मुकाबले को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने छह विकेट से जीता था. इन दोनों ही मैचों में कोई बड़ा विवाद नहीं हुआ था, लेकिन दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच पोंटिंग ने और आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के बीच बहस हो गई थी.

इन दोनों ही मैचों में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. साथ आईपीएल 2020 के सीजन में दोनों ही टीमों ने प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी. लेकिन वो अपनी टीम को आईपीएल का खिताब नहीं जिता सके.

अश्विन ने किया कोहली-पोंटिंग के बीच में बहस का खुलासा

Delhi Capitals' Ravichandran Ashwin About IPL 2020 – News Reader Board

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान स्पिन गेंदबाज रविचन्द्रन अश्विन ने विराट कोहली और दिल्ली टीम के हेड कोच का खुलासा करते हुए कहा कि

“जब मैं दौड़ रहा था, मेरी कमर में दिक्कत थी. वह भयंकर दर्द था. उन्होंने एमआरआई स्कैन किया और पाया कि नस खिंच गई है. गेंदबाजी के बाद मैं चला गया. और जैसा कि आप रिकी पोंटिंग को जानते हैं, वह कोई लड़ाई बीच में नहीं छोड़ते. जब आरसीबी ने इस पर सवाल उठाया तो उन्होंने गुस्से में कहा कि हम इस तरह के नहीं हैं. वगैरह…वगैरह…”

विराट कोहली ने मेरे साथ ऐसा कभी नहीं किया- अश्विन

IPL 2020 Finals : Ashwin scare for Delhi Capitals, all is not well with DC spinner

दिल्ली कैपिटल्स के स्पिन गेंदबाज रविचन्द्रन अश्विन ने यह भी बताया कि महेंद्र सिंह धोनी की तरह विराट कोहली भी मेरे खिलाफ चार्ज नहीं लेते. उन्होंने कहा कि

“मुझे विराट कोहली को बोलिंग करना हमेशा पसंद है. वह मेरे खिलाफ कोई चार्ज नहीं लेते. वह अपना विकेट नहीं देते, यह उनके लिए सम्मान का विषय है.”