aswin

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच का आगाज हो गया है। इस बार टॉस जीतकर इंग्लिश कप्तान जो रूट ने पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है। अब टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरती नजर आएगी। लॉर्ड्स टेस्ट में भारत की प्लेइंग इलेवन देख एक बार फिर फैंस के गुस्से का पारा हाई हो गया, क्योंकि स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को इस मैच में भी खेलने का मौका नहीं दिया गया है।

भारत की प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक बदलाव

Ravichandran Ashwin

नॉटिंघम टेस्ट मैच के ड्रॉ पर खत्म होने के बाद अब लॉर्ड्स टेस्ट का आगाज हो चुका है। इस मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक ही बदलाव नजर आ रहा है। शार्दुल ठाकुर के चोटिल होने के चलते अब अंतिम ग्यारह में इशांत शर्मा की वापसी हो गई है। इशांत ने लॉर्ड्स में अब तक 12 विकेट चटकाए हैं।

वहीं दूसरी ओर कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर 4 तेज गेंदबाज व एक स्पिनर के साथ उतरने का फैसला किया और रविंद्र जडेजा को स्पिन डिपार्टमेंट की जिम्मेदारी सौंपी। मतलब Ravichandran Ashwin को इस मैच में भी खेलने का मौका नहीं मिला है। थिंक टैंक के इस फैसले से टीम इंडिया के फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर करते फैंस इशांत की जगह अश्विन को मौका देने की बात करते दिख रहे हैं।

Ravichandran Ashwin को मौका ना मिलने पर भड़के फैंस