Ravi Shastri on New Team India BCCI

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। जिसकी वजह से भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज टीम को जमकर फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी टीम इंडिया को खूब खरी-खोटी सुनाई। साथ ही उन्होंने भारतीय क्रिकेट बोर्ड और टीम इंडिया के सिलेक्टर्स को एक बड़ी सलाह दी है। आइए इस आर्टिकल के जरिए विस्तार में जानते हैं इस बारे में…..

Ravi Shastri ने BCCI को दी हैरान कर देने वाली सलाह

Ravi Shastri

इंग्लैंड के हाथों टीम इंडिया को मिली हार से भारतीय फैंस समेत पूर्व भारतीय खिलाड़ी भी काफी भड़के हुए नजर आए। जिसके चलते टीम के खिलाड़ियों को खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही है। दरअसल, सेमाइफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम न तो गेंदबाजी में अच्छी रही और न ही बल्लेबाजी में।

इंग्लिश टीम ने भारत के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल की। जिसके चलते टीम इंडिया को पूर्व खिलाड़ियों के गुस्से का शिकार होना पड़ा है। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शस्त्री (Ravi Shastri) भी काफी निराश नजर आए। उन्होंने (Ravi Shastri) बीसीसीआई को सलाह देते हुए कहा कि,

“भारत को टी20 क्रिकेट के लिए नई टीम की जरूरत है। नई टीम में युवा खिलाड़ी और नए खिलाड़ियों को शामिल करने की जरूरत है, ताकि भारत को भविष्य में एक शानदार टी20 टीम मिल सके।”

इंग्लैंड के खिलाफ बुरी तरह फ्लॉप हुए भारतीय टीम

IND vs ENG: Indian Cricket Team

टी20 वर्ल्ड कप 2022 की शुरुआत से ही भारतीय टीम शानदार नजर आ रही थी। टीम सुपर-12 का एक ही मुकाबला गंवाया था। इसके अलावा टीम के सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन दिखाकर टीम के लिए जीत हासिल की। लेकिन नॉकआउट मुकाबले में टीम बल्लेबाजी और गेंदबाजी में ही कुछ खास नही कर पाई। जहां बल्लेबाजी में विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के अलावा सभी का बल्ला शांत नजर आया, वहीं गेंदबाजी में सारे गेंदबाज फ्लॉप हुए।

कोई भी गेंदबाज इंग्लैंड टीम का एक भी विकेट नही हासिल कर पाया। दूसरी ओर विराट और ने अर्धशतकीय पारी खेली, बाकी सभी बल्लेबाज छोटी-छोटी पारी खेलकर आउट हो गए। सेमीफाइनल में भारत का ऐसा प्रदर्शन देखने के बाद भारतीय टीम के फैंस का गुस्सा भड़क गया, जिसकी वजह से उन्होंने टीम को खूब ट्रोल किया।

One reply on ““भारत को नई टीम की जरूरत है जो…”, England से मिली शर्मनाक हार पर फूटा Ravi Shastri का गुस्सा, BCCI को दे डाली खास नसीहत”

Comments are closed.