Ravi Shastri Slammed Shubman Gill - ENG vs IND test

ENG vs IND: भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में खेले जा रहे टेस्ट मैच की पहली पारी में निराश किया है। इंग्लिश कप्तान बेन स्टोक्स ने इस मैच में टॉस अपने नाम कर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था।

नए ओपनिंग जोड़ीदार चेतेश्वर पुजारा के साथ पारी का आगाज करने उतरे शुभमन गिल ने एक अच्छी शुरुआत के बाद सिर्फ 17 के निजी स्कोर पर अपना विकेट गंवा दिया। इस दौरान कॉमेंट्री कर रहे टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने बल्लेबाज की खूब आलोचना की।

Shubman Gill पर जमकर बरसे रवि शास्त्री

What lazy meme-makers don't know about Ravi Shastri | Sports News,The Indian Express

2-1 से ENG vs IND सीरीज में बढ़त बनाए हुए टीम इंडिया के पास इंग्लिश टीम को उनकी सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में हराने का सुनहरा मौका है। लेकिन इसके लिए भारत के हर खिलाड़ी को अपनी अग्निपरीक्षा देनी होगी। जिसके पहले राउंड में शुभमन गिल (Shubman Gill) फेल हो गए हैं।

रोहित शर्मा और केएल राहुल की गैर मौजूदगी में इस खिलाड़ी पर ऊपर ही भारत को एक अच्छी शुरुआत दिलाने का दारोमदार था। लेकिन गिल पारी के 7वें ओवर में ही चलते बने। उनके इस प्रकार आउट होने पर कॉमेंट्री कर रहे टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने खूब लताड़ लगाई। उन्होंने कहा,

“हां, वो इससे परेशान हो सकता है जब वो क्रीज पर खड़ा रहता है तो अपने आप बनने लगते हैं। जेम्स एंडरसन का ऑफ स्टंप के बाहर केवल एक संभावित प्रहार था। इससे पहले वे इन्टेन्ट दिखा रहा था,लेकिन गिल ने उस गेंद को पूरे इन्टेन्ट के साथ नहीं खेला। एजबेस्टन रन बनाने के लिए आसान पिच हो सकती है। शुभमन इससे काफी परेशान होगा क्योंकि उसने अपनी सारी मेहनत पर पानी फेर दिया।”

इस तरह Shubman Gill ने गंवाया था अपना विकेट

Image

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने शुरुआती 6 ओवर में बेहद संभालकर और आकर्षक अंदाज में बल्लेबाजी की थी, लेकिन 7वें ओवर की दूसरी गेंद पर वे एंडरसन का शिकार हो गए। गिल को आउट करने के लिए जेम्स ने उन्हें ऑफ स्टंप की ओर आउट स्विंग गेंद डाली, ज्यादा उछाल प्राप्त कर गेंद गिल के बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए स्लिप पोजीशन पर खड़े जैक क्रोली के हाथों में चली गई।

इस लिहाज से शुभमन गिल (Shubman Gill) की इंग्लैंड बनाम भारत टेस्ट मैच की पहली पारी का अंत हुआ। आउट होने से पहले उन्होंने 24 गेंदों में 17 रन बना कर आउट हुए, इस दौरान गिल के बल्ले से 4 लाजवाब चौके निकल चुके थे।

One reply on “ENG vs IND: Shubman Gill के ‘फ्लॉप शो’ पर भड़के रवि शास्त्री, कॉमेंट्री बॉक्स से ही लगा दी क्लास”

Comments are closed.