Shubman Gill-Ravi Shastri

Shubman Gill: भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज़ का दूसरा मुकाबला हैमिल्टन में 27 नवंबर रविवार को खेला जाना था. जोकि 13 ओवर के अंदर-अंदर ही बारिश के चलते रद्द हो गया. हालांकि एक बार फिर इस मैच में शुभमन गिल का बल्ला जमकर बोला है. उन्होंने शानदार बल्लेबाज़ी की. गिल ने एक बार फिर कीवी गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की. ऐसे में अब भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने शुभमन गिल (Shubman Gill) की जमकर सरहाना की है.

रवि शास्त्री ने Shubman Gill को सराहा

Shubman Gill

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मुख्य कोच और बल्लेबाज़ रवि शास्त्री ने शुभमन गिल (Shubman Gill) की जमकर सरहाना की है. शास्त्री ने गिल की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं. उन्होंने कहा कि वह कड़ी मेहनत और गुणवत्ता से काम करते हैं. रवि ने प्राइम वीडियो पर कहा कि,

“शुभमन गिल के पास काम करने की अच्छी नैतिकता है, वह इतनी मेहनत और गुणवत्ता से काम करते हैं – वह लंबे समय तक रहने वाले हैं.”

बता दें कि वेस्टइंडीज़ और ज़िम्बाब्वे के खिलाफ भी गिल ने जमकर रन बटोरे थे. इतना ही नहीं बल्कि गिल को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ प्लेयर ऑफ़ द सीरीज़ के अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया था. उन्होंने 3 मैचों की वनडे श्रृंखला में 372 रन बनाए थे.

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ जमकर बोल रहा है गिल का बल्ला

Shubhman Gill

आपको बता दें कि न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में शुभमन गिल (Shubman Gill) का बल्ला जमकर बोला था. उन्होंने 65 गेंदों का सामना कर 50 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी. जिसमें उनके बल्ले से 3 छक्के और 1 चौका भी देखने को मिला.

वहीं उसके बाद न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में भी शुभमन ने 42 गेंदों में नाबाद 45 रन बनाए. जिसमें उनके बल्ले से 4 चौके और 1 छक्का भी देखने को मिला. गिल का बल्ला अगर ऐसे ही चलता रहा तो वह जल्द ही केएल राहुल को टीम से रिप्लेस कर सकते हैं.

यह भी पढ़े: IND vs NZ: अर्शदीप सिंह ने बताया अपना अगला मिशन, कहा ‘इसी वजह से खेल रहा हूँ क्रिकेट..’