96rvcbrg ravi shastri

एक तरफ भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को उसके घर में ही क्लीन स्वीप कर दिया, वही दूसरी ओर टीम के हेड कोच रवि शास्त्री के लिए दो खुशखबरी है. एक तो टीम के जीत की और दूसरा यह कि उनकी सैलरी में वृद्धि हुई है, जिसमें मुख्य कोच रवि शास्त्री के वेतन में 20 % प्रतिशत का इजाफा हुआ है. लेकिन  यह बात कही न कही क्रिकेट प्रेमियों को पसंद नहीं आई है, शायद यही कारण है कि ट्विटर पर उनकी आलोचना होने लगी है.

रवि शास्त्री को मिलेंगे 10 करोड़

रवि शास्त्री

रवि शास्त्री को पहले ही भारतीय क्रिकेट इतिहास में सबसे ज्यादा सैलरी मिल रही थी. इसके बाद भी उनकी सैलरी में वृद्धि की गयी है. इससे पहले कोच शास्त्री को 8 करोड़ वेतन मिलता था और अब उनकी आय में 2 करोड़ की बढ़ोत्तरी होगी.

मुख्य कोच रवि शास्त्री के कार्यकाल के दौरान टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहतर नजर आ रहा है. जो काम टीम इंडिया पिछले 72 सालों में न कर सकी उसे शास्त्री के कार्यकाल में अंजाम दिया.

शास्त्री के कार्यकाल के दौरान टीम इंडिया टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पर रही है और विश्व कप 2019 में भी सेमीफाइनल तक का सफ़र भी तय किया था.

एक रिपोर्ट के अनुसार विक्रम राठौर जिन्होंने भारतीय टीम में संजय बांगर की जगह ली है, वह खुद 2.5 करोड़ रुपये से 3 करोड़ रुपये के बीच वेतन के साथ शुरू करेंगे. भारतीय चयनकर्ताओं ने और कोच की तरह संजय को इसलिए मौका नहीं दिया क्योंकि उन्होंने अपने कार्यकाल में भारतीय टीम को नंबर 4 की दिक्कत से निजात नहीं दिलाई.

ट्विटर पर शास्त्री अपनी सैलरी के कारण हो रहे ट्रोल

 

 

 

 

 

 

 

 

https://twitter.com/UnnyNai/status/1171049950987161600

 

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published.