रवि शास्त्री-कोरोना

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा समय में टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल कोरोना महामारी के चलते काफी वक्त तक क्रिकेट जगत पर भी प्रतिबंध लगा हुआ था. हालांकि लॉकडाउन में मिली छूट के बाद टीम इंडिया पहली बार ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई थी, और इस बीच इंग्लैंड के खिलाफ भारत घरेलू सीरीज खेल रहा है.

रवि शास्त्री ने ली कोरोना की पहली डोज

रवि शास्त्री

कोरोना महामारी के बीच खेली जा रही सीरीज के दौरान बड़ी खबर सामने आई है, दरअसल भारतीय टीम के  हेड कोच रवि शास्त्री ने कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली है. इसके बाद उन्होंने डॉक्टरों को इसके लिए धन्यवाद भी कहा है.

इस बारे में रवि शास्त्री ने खुद जानकारी दी है. वैक्सीन की पहली खुराक शास्त्री ने अहमदाबाद में ही ली है, जहां पर टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मुकाबला खेला गया था, और आखिरी सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच भी यहीं पर खेला जाना है.

तस्वीर साझा करते हुए रवि शास्त्री ने डॉक्टरों का किया धन्यवाद

रवि शास्त्री-वैक्सीन

दरअसल इस बारे में अपने फैंस को जानकारी देते हुए हेट कोच ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट भी किया है, जिसके जरिए डॉक्टरों को धन्यवाद देते हुए उन्होंने पूरी जानकारी दी है. इसके साथ ही लोगों के बीच वैक्सीन लगवाते हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की है.

रवि शास्त्री ने तस्वीर को शेयर करते हुए, उसके कैप्शन में लिखा है कि,  रवि शास्त्री ने ट्वीट किया, ”कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली. कोरोना महामारी के खिलाफ भारत को सशक्त बनाने के लिए अद्भुत चिकित्सा पेशेवरों और वैज्ञानिकों को धन्यवाद. अहमदाबाद में कांताबेन और उनकी अपोलो की टीम से काफी प्रभावित हुआ, जिस तरह से वह कोविड-19 टीकाकरण में प्रोफेशनलिज्म दिखा रहे हैं.”

वैक्सीन तस्वीर देख कुछ यूजर्स उड़ा रहे रवि शास्त्री का मजाक

रवि शास्त्री

हालांकि कोच ने वैक्सीन की अभी पहली डोज ली है, लेकिन दूसरी डोज उन्हें कब दी जाएगी, अभी इसके बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. फइलहाल तस्वीर के जरिए उन्होंने क्रिकेट जगत के साथ ही पूरे देश को एक बड़ा संदेश जरूर दिया है, कि महामारी से बचने के लिए वैक्सीन की खुराक लेना कितना जरूरी है.

रवि शास्त्री के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस और यूजर्स लगातार इस पर अतरंगी कमेंटबाजी कर रहे हैं. यहां तक कि कई यूजर्स तो उनका जमकर मजाक भी उड़ा रहे हैं. जिसे आप इस हमारी खबर में साझा किए गए ट्वीट को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं.