भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा टेस्ट मैच दिल्ली में खेला जा रहा है. इससे पहले भारत ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. वही आज लगातार रुक रहे मैच की वजह से कोहली ने भारत की पारी 537 रन पर घोषित कर दी. आज श्रीलंकाई खिलाड़ियों को फोग की वजह से काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ा था.

गुस्से में रवि शास्त्री आए मैदान में 

photo credit: bcci

आज के दिन की शुरुआर से ही श्रीलंकाई खिलाडियों ने फॉग की काफी ज्यादा शिकायत की. इस दौरान श्रीलंकाई गेंदबाजों की फॉग की वजह से काफी ज्यादा दिक्कत हो रही थी. जिस वजह से लकमल और गमगे मैदान से बाहर चल गए. जिस वजह से रवि शास्त्री को भी मैदान में आना पड़ा.

रवि शास्त्री आए मैदान में 

लगातार रुक रहे मैच की वजह से ही रवि शास्त्री को मैदान में आना पड़ा.इस दौरान उन्होने अंपायर से बात की.इस दौरान उन्होने अंपायर से इस चीज़ का विरोध जताया.

आकाश चोपड़ा ने उड़ाया मजाक 

photo credit: bcci

इस दौरान मैच रुकने की वजह से आकाश चोपड़ा ने भी श्रीलंकाई खिलाड़ियों का मजाक उड़ाया. उन्होंने कहा कि लगता है श्रीलंका के खिलाड़ी कोहली के शतक की वजह से बेदम हो गए है.इसी वजह से वो शायद मैच को रोकने की ज्यादा से ज्यादा कोशिश कर रहे है.

भारत ने खड़ा किया बड़ा स्कोर 

                                                             photo credit: bcci

भारत ने कल के स्कोर से आगे खेलते हुए आज बड़ा स्कोर खड़ा किया.भारत के लिए आज रोहित ने 63 रन की पारी खेली. वही कोहली आज अपना तीसरा शतक बनाने से चुक गए. उन्होने आज 243 रन बना के आउट हो गए.वही अश्विन आज कुछ खास नही कर सके और सिर्फ 4 रन बना के आउट हो गए. वही लगातार रुक रहे मैच की वजह से भारत ने 7 विकेट पर 537 पर पारी घोषित कर दी.

विडियो देखने के लिए यहाँ पर क्लिक करें 

SHARE