Ravi Shastri vs BCCI

भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का एक बयान सामने आया है. जिसमें वो भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy 2022) टूर्नामेंट ना करने से काफी नाराज है. कोरोना की वजह से इस टूर्नामेंट को डाला जा रहा है. बीसीसीआई अभी तक तय नहीं कर पाया है कि देश का सबसे बड़ा घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट कैसे और कब कराना है. जिसको लेकर पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बीसीसीआई को ये चैतावनी दे डाली.

Ravi Shastri ने ट्वीट कर BCCI को दी ये नसीहत

रवि शास्त्री ने इस ट्वीट के जरिए बीसीसीआई पर निशाना साधा है. जिसे बीसीसीआई एक चेतावनी के रूप में भी ले सकता है. क्योंकि बीसीसीआई अभी तक तय नहीं कर पाया है कि देश का सबसे बड़ा घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट कैसे और कब कराना है. इससे पहले बीसीसीआई के अध्यक्ष के सौरव गांगुली का बयान सामने आया था. जिसमें उन्होंने कहा था इस टूर्मामेंट को कराने के लिए देश का माहौल ठीक नहीं है. कोरोना की तीसरी लहर प्रवेश कर चुकी है.  हालांकि रवि शास्त्री का सब्र का बांध टूट गया है. जिसको लेकर रवि शास्त्री ने यह ट्वीट  किया. और कहा कि…

‘रणजी ट्रॉफी भारतीय क्रिकेट की बेकबोन (रीढ़ की हड्डी) है. जिस समय आप इसकी अनदेखी करना शुरू करते हैं उसी समय हमारा क्रिकेट रीढ़ विहीन हो जाता है.’ रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy 2022) को भारतीय क्रिकेट (Indian Cricket) की रीढ़ की हड्डी बताया है’.

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष ने रणजी ट्रॉफी दी सफाई

jya and ganguly1

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट कराने को लेकर अपना रूख स्पष्ट किया है. बीसीसीआई अधिकारियों ने बैठक में रणजी ट्रॉफी समेत अन्य घरेलू टूर्नामेंट को शुरू करने के विकल्प खोज रहे हैं. बैठक के बाद बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा कि बोर्ड रणजी ट्रॉफी को 2 चरणों में आयोजित करने की योजना बना रहा है. भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) की तरफ से घरेलू टूर्नामेंट को कराने के लिए नए रास्ते खोजे जा रहे है.

“बोर्ड रणजी ट्रॉफी को 2 चरणों में आयोजित करने की योजना बना रहा है. ‘हम रणजी ट्राफी के आयोजन की संभावना तलाश रहे हैं. जब इसे स्थगित किया गया तब मामले बढ़ रहे थे. अब लगता है कि मामले कम हो रहे हैं। संचालन टीम इस पर काम कर रही है कि क्या हम अगले महीने लीग चरण का आयोजन कर सकते हैं और बाकी टूर्नामेंट बाद में आईपीएल पूरा कर सकते हैं”.

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsRavi Shastri News | Cricket Live Score