Suryakumar 640 Sportzpics

बोर्ड ऑफ़ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया (बीसीसीआई) ने इस सप्ताह ही सोमवार को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया था. जिसमें कई खिलाड़ियों को टीम में शामिल होने का मौका मिला है, लेकिन जो बात सबको खटक रही हैं. वो ये कि मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल ना करना. जिसके बाद भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने सूर्यकुमार से ये बात कही.

आईपीएल में चल रहा है सूर्यकुमार का जादू

VRP2935

मुंबई इंडियंस की टीम ने इस साल भी अपने पुराने रंग से शानदार प्रदर्शन कर रही हैं, जिसकी वजह से आज मुंबई की टीम आईपीएल-2020 के इस सीजन में भी टॉप पर बनी हुई है और प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम दिख रही हैं.

इस टीम में अगर किसी खिलाड़ी ने सबका ध्यान अपनों ओर खीचा है. तो वो कोई और नहीं बल्कि मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव है, जो अपनी के लिए संकट मोचन के रूप में काम करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अभी तक अपनी टीम के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है.

जिसका उदाहरण हमें बुधवार को हुए मुकाबलें में एक बार फिर देखने को मिला. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के खिलाफ मुंबई इंडियंस की टीम के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने 43 गेंदों पर 79 रनों की पारी खेलते हुए टीम को हार से तो बचाया ही बल्कि नाबाद पारी खेलकर मैच को भी जिताया.

रवि शास्त्री ने सूर्यकुमार यादव से क्या कहा?

Ravi Shastri 1

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सुर्यकुमार यादव का नाम शामिल ना किए जाने के बाद कई पूर्व भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने तरह-तरह की बात कई. तो वहीं भारतीय टीम के कोच ने रवि शास्त्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखते हुए कहा कि

“सूर्य नमस्कार, हिम्मत रखो और शांत रहो.” 

हरभजन सिंह ने सूर्यकुमार यादव को लेकर कई ये बात?

897116 harbhajan singh

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने सूर्यकुमार यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में शामिल ना किए जाने पर अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखते हुए कहा कि

“मुझे पता नहीं सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया में शामिल होने के लिए और क्या कुछ करना होगा. वो पिछले कुछ सीजन से आईपीएल और रणजी में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. तरह-तरह लोग और तरह-तरह के नियम जो मुझे लगता है. मुझे सभी बीसीसीआई सेलेक्टर्स से अनुरोध करता हूँ कि उनके रिकॉर्ड को देखों.”