Rashid khan took big and match winning wicket, he is none other than MS dhoni
Credit: IPLT20.com

कल आईपीएल का क्वालीफायर मुकाबला खेले गया जिसमे चेन्नई ने 2 विकेट से हैदराबाद को पटखनी दी और इस जीत के साथ ही एमएस धोनी की टीम फाइनल में प्रवेश कर गई. तो वहीं हैदराबाद के राशिद खान ने मैदान में एक बार फिर धमाल मचा दिया और 4 ओवर में मात्र 11 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किये. इसके साथ ही राशिद खान ने सबसे बड़ा विकेट लिया जो चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी का था. 

जी हां राशिद खान ने अपनी फिरकी गेंदबाजी से दिग्गज खिलाड़ी धोनी को कल के मुकाबले में अपना शिकार बना लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और इसको देखकर सभी हैरान हैं.

CSK Player Harbhajan tweet a special post for wining players
Credit:IPL.com

आईपीएल के पहले क्वालीफायर में सीजन-11 की दो सबसे धाकड़ टीमें मैदान में फाइनल के लिए मुकाबला खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई ने 2 विकेट से शानदार जीत दर्ज की और धमाल मचा दिया. इस जीत के साथ ही चेन्नई फाइनल में प्रवेश कर गई है और देखना दिलचस्प होगा की क्या एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स दो साल बाद कमबैक करने के साथ ही आईपीएल का खिताब भी अपने नाम करने में सफल होगी. वहीं बात करें कल के मैच की तो चेन्नई ने पहले गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद को 139 पर रोक दिया.

Rashid khan took big and match winning wicket, he is none other than MS dhoni
Credit: cricket lounge

इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई शुरुआत में ही कमजोर साबित हुई. टीम के कप्तान एमएस धोनी भी हैदराबाद के गेंदबाज राशिद खान की फिरकी में फस गए और अपने विकेट गंवा बैठे. ऐसे में राशिद ने सबसे बड़ा विकेट लेकर यह साबित कर दिया की वह एक धमाकेदार स्पिन गेंदबाज बन चुके हैं. गौरतलब है कि, इस सीजन राशिद ने अपनी फिरकी गेंदबाजी से बड़े-बड़े बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया है और अपनी ख्याति दर्ज कराई.

लेकिन कल क्वालीफायर मुकाबले में राशिद ने धोनी का विकेट लेकर सभी को हैरान कर दिया. आईपीएल की ऑफिसयल साईट पर जो वीडियो पोस्ट किया गया है उसमे आप देख सकते हैं कि, विकेट के बाद धोनी थोड़ा निराश नजर आये. ऐसा बहुत कम ही होता है जब धोनी आउट होने के बाद निराश हों, लेकिन कल राशिद की गेंद पर आउट होने से खफा हुए.