20 सितंबर को 21 साल के हुए अफगानिस्तान के स्टार गेंदबाज राशिद खान अक्सर किसी न किसी बात को लेकर खबरों में बने रहते हैं। इस ऑफ स्पिनर की गेंदबाजी का तो हर कोई कायल है ही लेकिन यह खिलाड़ी लगातार अपनी बल्लेबाजी से भी टीम के लिए रन जुटा रहा है। राशिद ने शुक्रवार को जिम्बाव्बे के खिलाफ एक टेनिस शॉट खेला और तो और यह शॉट उन्हें 6 रन भी देकर गया। देखिए वीडियो…

राशिद खान ने बल्ले से खेला टेनिस शॉट

राशिद खान अपनी ऑफ स्पिन गेंदबाजी के लिए तो मशहूर हैं ही लेकिन शुक्रवार को उन्होंने जिम्बाव्वे के खिलाफ एक ऐसा टेनिस शॉट खेला जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। यहा तक कॉमेन्टेर भी दंग रह गए। अब इस शॉट का वीडियो राशिद ने खुद अपने सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया और उसके साथ ढेर सारी इमोजी शेयर की। इस पारी में राशिद खान ने 9 रन बनाए लेकिन उनकी टीम 5 रन से हार गई।

बांग्लादेश के खिलाफ अफगानिस्तान खेलेगी फाइनल

राशिद खान

बांग्लादेश, अफगानिस्तान व जिम्बाव्बे के बीच ट्राई सीरीज खेली जा रही है। जिसमें प्वॉइंट्स टेबल में बांग्लादेश 12 अंकों के साथ टॉप पर फिर अफगानिस्तान 8 अंकों के साथ दूसरे व 4 अंकों के साथ जिम्बाव्बे तीसरे नंबर पर है।

अब परिणामस्वरूट अफगानिस्तान और मेजबान बांग्लादेश के बीच मंगलवार को फाइनल मुकाबला खेला जाना है। आपको बता दें, 6 मैचों की टी 20 सीरीज का आखिरी मुकाबला इन दोनों टीमों के बीच खेला गया था जिसमें बांग्लादेश ने 4 विकेट्स से जीत दर्ज की थी।

आपको बता दें, राशिद खान की कप्तानी वाली अफगानिस्तान टीम ने हाल ही में बांग्लादेश को एकमात्र टेस्ट मैच में हराया था। इसी के साथ राशिद टेस्ट क्रिकेट में विश्वभर में सबसे कम उम्र के कप्तान बन गए हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि राशिद खान की टीम जीत दर्ज करती है या शाकिब-अल-हसन की।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *