T-20 no 1 bowler Rashid khan once struggled to find IPL team
Credits: Hindustan times

पिछले दिनों आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से धमाल मचाने वाले राशिद खान इन दिनों जबरदस्त चर्चा में बने हुए हैं. तो वहीं अब भारत के साथ 14 जून से शुरू होने जा रहे अहम मुकाबले से पहले राशिद से जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जी हां ऐसा बताया जा रहा है कि, भारत के साथ दिलचस्प मुकाबले से पहले राशिद खान को नजरबंद कर दिया गया है जिसके पीछे उनके कोच फिल सिमंस ही हैं. 

फिल सिमंस ने अपने दो स्टार खिलाड़ी राशिद और मुजीब उर रहमान को नजरबंद कर दिया है और उनको किसी भी ज्यादा मिलने जुलने की अनुमति नहीं दी. साथ ही दोनों का फोन भी बंद कर दिए गए है.

Rashid khan phone will switch off before India tour
Cricfit

भारत और अफगानिस्तान के बीच 14 जून से देहरादून के राजीव गांधी स्टेडियम में अहम मुकाबला खेला जाना है. इस मुकाबले के लिए हर कोई बेताब है और इस मैच के लिए बेहद उत्साहित हैं. तो वहीं इस मुकाबले से पहले राशिद खान से जुड़ी एक खबर सामने आई है कि, उनको नजरबंद कर दिया गया है. दरअसल इस मुकाबले से पहले अफगानिस्तान के कोच फिल सिमंस चाहते हैं कि, कोई भी खिलाड़ियों का ध्यान न भटका दे. इसलिए वह चाहते हैं कि, उनके दो स्टार खिलाड़ी मैच पर पूरा ध्यान केन्द्रित करें.

afghanistan-coach-lalchand-rajput-reveals-strategy-to-tackle-rashid-khan
The Week

फिल सिमंस पहले वेस्टइंडीज टीम के खिलाड़ी रह चुके हैं और जो अब अफगानिसतान के कोच हैं और खिलाड़ियों को ट्रेंड कर रहे हैं. सिमंस की मौजूदगी में टीम काफी मजबूत हो गई है और धमाल मचा रही है. ऐसे में उन्होंने राशिद खान और मुजीब उर रहमान दोनों खिलाड़ियों को अपनी नजर में रखा है और उनके फोन भी बंद कर दिए हैं. इंडिया.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, सिमंस भारत के साथ दौरे को लेकर चिंतित हैं इसलिए उन्होंने ऐसा किया है.

गौरतलब है कि, आईपीएल में हैदराबाद की तरफ से जबरदस्त गेंदबाजी करने के बाद राशिद खान काफी लोकप्रिय हो गए हैं और इस वजह से उनपर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है.