Rashid Khan Disclose his talk With Virat Kohli

Virat Kohli का मौजूदा फॉर्म टीम इंडिया के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। आईपीएल और इंटरनेशनल क्रिकेट में कप्तानी का भार त्यागने के बाद सभी को कोहली के बल्ले से रनों का सैलाब देखने की उम्मीद थी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया बल्कि आईपीएल 2022 विराट के करियर का सबसे खराब सीजन होकर गुजरा है। इसी दौरान इस साल विजेता टीम गुजरात टाइटंस के उपकप्तान राशिद खान ने टूर्नामेंट के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) से हुई खास बातचीत का खुलासा किया है।

राशिद खान और Virat Kohli के बीच हुई खास बातचीत

IPL 2022 Virat Kohli imitates Rashid Khan's batting style in hilarious video ahead of RCB vs GT at the Wankhede stadium | Cricket News – India TV

गुजरात टाइटंस ने 29 मई की रात को राजस्थान रॉयल्स को फाइनल मुकाबले में मात देकर ट्रॉफी अपने नाम की है। इस पूरे सीजन में राशिद खान ने गेंद और बल्ले से अहम भूमिका निभाई है, उन्होंने 17 विकेट लेने के साथ ही 2 मैच अपने बल्ले के दम से जिताए थे। टूर्नामेंट के दौरान राशिद खान की विराट कोहली (Virat Kohli) से बातचीत हुई थी।

जिसका खुलासा उन्होंने ट्रॉफी जीतने के बाद किया है। राशिद खान ने मुताबिक कोहली ने उनसे पॉजिटिव रहने की बात कही थी, साथ ही कहा था कि जल्द ही बड़ी पारी आने वाली है। राशिद ने कहा,

कोहली के बल्ले से बहुत जल्द शतक आएगा, हम उनके शतक का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं, कोहली नेट में काफी देर तक बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह मुझे बता रहे थे कि कुछ बहुत जल्द आने वाला है और वो अच्छी पारी जल्द ही आएगी। उम्मीद है कि ये जल्द खत्म होगा.

हालांकि वह 60 से 70 रन के बीच बना रहे हैं। देखिए टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने रन मुश्किल स्थिति में बनाए हैं। लेकिन उन्होंने शतक नहीं बनाया है, उनका स्तर इतना ऊंचा है कि जब वह बल्लेबाजी करने आते हैं तो उनसे शतक की उम्मीद की जाती है।

Virat Kohli का आईपीएल 2022 में प्रदर्शन

KRK on Virat Kohli

इसके साथ ही बात की जाए विराट कोहली (Virat Kohli) के हालिया प्रदर्शन की तो उन्होंने आईपीएल 2022 में 16 मैचों में 115 के निराशाजनक स्ट्राइक रेट के साथ 341 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने सिर्फ 2 बार 50 से ज्यादा का स्कोर बनाया है, इसके साथ ही खासकर नॉकआउट मैच में कोहली को अपने अनुभव के चलते टीम का भार कंधों पर उठाते हुए जीत सुनिश्चित करनी चाहिए थी।

लेकिन एलिमिनेटर और क्वालीफायर-2 में कोहली क्रमश: सिर्फ 24 और 7 रनों का योगदान ही दे पाए। अब आगामी भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए कोहली को आराम दिया गया है अब वे इंग्लैंड में टेस्ट और लिमिटेड ओवर की सीरीज खेलते हुए नजर आने वाले हैं।