kieron pollard vs rashid khan video

Rashid Khan: कैरेबियन प्रीमियर लीग का 26वां मुकाबला सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स और त्रिनबागो नाइट राइडर्स के बीच 22 सितंबर गुरुवार को गुयाना नेशनल स्टेडियम में खेला गया. जिसमें सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स पर रोचक अंदाज़ में महज़ 7 रनों से जीत दर्ज की.

वहीं इस मुकाबले में पूर्व वेस्टइंडीज़ के कप्तान कीरोन पोलार्ड और अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) के बीच भी थोड़ी गरमा-गर्मी देखने को मिली. दोनों ही खिलाड़ी मैदान पर काफी ज़्यादा एग्रेसिव होते हुए दिखाई दिए. लेकिन क्या सच में दोनों के बीच झगड़ा हुआ था? आइये जानते हैं.

कीरोन पोलार्ड ने राशिद खान को लगाया गले

Kieron Pollard-Rashid Khan

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के घातक लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने आधिकारिक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है. जिसमें वह और कीरोन पोलार्ड एक दूसरे को गले लगाते हुए नज़र आ रहे हैं.

शेयर की गई वीडियो में एक समय ऐसा लग रहा था कि कीरोन पोलार्ड और राशिद के बीच में माहौल गरमा गया है. खासकर पोलार्ड ने खान को जिस तरह का लुक दिया था. ऐसा लग रहा था कि वह काफी ज़्यादा गुस्से में हैं. लेकिन जब दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के नज़दीक आए तो पोलार्ड ने राशिद को गले लगा लिया. जिसके बाद पोलार्ड और राशिद हस्ते हुए नज़र आए. वहीं खान ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कीरोन पोलार्ड के संबंध में लिखा कि,

‘एक स्पेशल प्लेयर और भाई से स्पेशल हग मिला.”

Rashid Khan के तीसरे ओवर में घटी यह मज़ेदार घटना

Kieron Pollard-Rashid Khan

दरअसल, अफगान स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) जब अपने स्पेल का तीसरा ओवर डाल रहे थे तो, उनके ओवर की अंतिम गेंद को आराम से खेलते हुए कीरोन पोलार्ड ने डिफेंस किया था. जिसके बाद गेंद पर तेज़ी से चढ़ते हुए राशिद ने पोलार्ड की तरफ थ्रो करने का नाटक किया. वहीं राशिद के इस तरह के तेवर देख कर पोलार्ड ने भी उंगली दिखाई.

इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच आंखो ही आंखो में बात होने लगी. वीडियो में पोलार्ड राशिद को देखते हुए काफी गुस्से में लग रहे हैं. लेकिन जैसे ही दोनों खिलाड़ी चलते-चलते एक दूसरे के पास पहुंचते हैं तो माहौल पूरा बदल जाता है और दोनों हसने लगते हैं. ऐसे में अंत में पोलार्ड राशिद को गले लगा लेते हैं.