AI 9121

आज दुबई के मैदान पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के सामने दिल्ली कैपिटल्स की टीम नजर आई. जहाँ पर टॉस जीतकर श्रेयस अय्यर ने गेंदबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 219 रन बना डाले. जिस लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स मैच 88 रनों से हार गयी. सोशल मीडिया पर राशिद खान का जलवा रहा. वहीँ दिल्ली टीम का जमकर मजाक उड़ा.

दिल्ली को मिली इस सीजन एक और हार

SPCS6180

दुबई के मैदान पर आज सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के सामने दिल्ली कैपिटल्स की टीम नजर आई. डेविड वार्नर ने आज 34 गेंदों में 66 रनों की पारी खेली. वहीँ रिद्धिमान साहा ने 45 गेंदों में ही 87 रनों की आक्रामक पारी खेली. अंत में आकर मनीष पांडे ने 44 रन बनाये. जिसके कारण ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में कुल 219 रन बना दिए.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी शुरू में बहुत खराब रही. ऋषभ पंत ने टीम के लिए 36 रन बनाये. वहीँ कप्तान श्रेयस अय्यर आज नीचे बल्लेबाजी करने आयें. जिसके बाद उन्होंने मात्र 7 रन ही बनाये. जिसके कारण ही दिल्ली कैपिटल्स की टीम को मैच में 88 रनों से हार का सामना करना पड़ा. सोशल मीडिया पर राशिद खान का जलवा रहा. वहीँ दिल्ली टीम का जमकर मजाक उड़ा.

यहाँ पर देखें ट्वीट