rashid and kaviya

आईपीएल (IPL) में रोमांच का दौर शुरू हो चुका है. इस सीजन में एक ही मैच में दोनों टीमो की तरफ से रनों का पहाड़ भी देखने को मिला तो गेंदबाजों ने विकेट लेने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी. बड़े से बड़े बल्लेबाज का बल्ला अच्छी गेंदबाजी के सामने ठंडा पड़ जाता है. कुछ ऐसा ही आज सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चल रहे मैच में हुआ. जब राशिद खान (Rashid Khan) ने मिस्टर 360 एबी डिविलियर्स को आउट कर दिया.

एबी के आउट होने पर काव्या हुईं खुश

बैंगलोर की पारी का 14 वां ओवर राशिद खान (Rashid Khan) कर रहे थे. ऐसे में उनके ओवर की चौथी गेंद पर एबी डिविलियर्स ने शॉट खेलने की कोशिश की. लेकिन, गेंद ज्यादा दूर नहीं जा सकी और हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर के हाथों में समां गई. यह सब इतना जल्दी हुआ कि किसी को ज्यादा कुछ समझ नहीं आया. एबी डिविलियर्स के आउट होने पर हैदराबाद के मालिक की बेटी काव्या मारन तो जैसे चहक उठीं. उनका चेहरा देखकर ऐसा लगा कि यह कैसे हो गया.

कौन हैं काव्या मारन

kaviya maran (Rashid Khan

आपको बता दें कि आईपीएल के 14 वें सीजन का ऑक्शन 18 फ़रवरी को चेन्नई में हुआ था. उस दौरान फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के कैंप में काव्या मारन भी नजर आई थीं. काव्या कोई और नहीं बल्कि सनराइजर्स हैदराबाद के मालिक कलानिथी मारन की बेटी हैं. ऑक्शन के दौरान कई बार टीवी पर उनको दिखाया जा रहा था. यही नहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें वायरल हुईं. इस सीजन हर मैच में वो अपनी टीम का उत्साह बढ़ाने मैदान पर पहुंच रही हैं.

बैंगलोर ने दिया 150 रनों  का लक्ष्य

विराट कोहली

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवरों में 149 रन बनाए. इस दौरान उनकी टीम के 8 विकेट गिर चुके थे. बैंगलोर के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने सबसे ज्यादा 59 रन बनाए. उनके बल्ले से 3 छक्के और 5 चौके निकले. यह बैंगलोर की टीम का इकलौता अर्धशतक है. वहीं हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर कुमार ने 2 और आलराउंडर खिलाड़ी जेसन होल्डर ने 4 ओवर में 3 विकेट अपने नाम किए. बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने भी 33 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली.