rashid khan

Rashid Khan: 2 मई को आईपीएल 2022 की नई नवेली टीम गुजरात टाइटंस गुजरात फाउंडेशन डे सेलिब्रेट कर रही है। वहीं इस जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गुजरात टाइटंस के उप-कप्तान राशिद खान (Rashid Khan) टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य पांड्या के साथ गुजराती गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Rashid Khan ने किया अगस्त्य पांड्या के साथ डांस

rashid khan

2 मई को गुजरात फाउंडेशन डे के रूप में मनाया जाता है। वहीं आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस भी इस डे को सेलिब्रेट करती हुई नजर आई। इस जश्न में गुजरात टीम के खिलाड़ी और उनके परिवार वाले ट्रडिशनल ड्रेस में नजर आए। इस बीच टीम के हार्दिक पांड्या इस जश्न में अपने बेटे अगस्त्य पांड्या और पत्नी नताशा स्टैनविक पांड्या के साथ इस जश्न में शरीक हुए। जश्न के दौरान गुजरात टाइटंस के उप-कप्तान राशिद खान (Rashid Khan) हार्दिक के बेटे अगस्त्य के साथ गुजराती गाने पर डांस करते हुए नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)

जश्न में राशिद खान बॉलीवुड फिल्म लवयात्री के गुजरात गाने पर डांस करते और खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। राशिद खान और अगस्त्य पांड्या के डांस वाले वीडियो को नताशा और हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम हैन्डल पर शेयर किया है। इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने अपने परिवार के साथ इस जश्न की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है।

ऐसा रहा है गुजरात का अब तक का प्रदर्शन

Gujarat Titans broke Record in IPL

आईपीएल 2022 में अगर किसी टीम का दबदबा है तो वो टीम है गुजरात टाइटंस। गुजरात टाइटंस ने आईपीएल की पुरानी सफल टीम को भी बहुत बुरी तरह रौंद कर रख दिया है। आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस एकमात्र ऐसी टीम है जिसने अब तक सिर्फ एक ही मैच में मात खाई है।

अगर आईपीएल 2022 पॉइंट्स टेबल पर नजर डाले तो 16 अंकों के साथ टॉप पर गुजरात ही है। इसके अलावा आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीम भी गुजरात टाइटंस है। अगर गुजरात टाइटंस अपना अगला मुकाबला भी जीत जाते है तो उसकी प्ले ऑफ में जगह पक्की हो जाएगी.

One reply on “GT के उप-कप्तान Rashid Khan ने किया टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या के बेटे के साथ डांस, VIDEO हुआ वायरल”

Comments are closed.