Untitled design

Rashid Khan: आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए रोचक मुकाबले में टाइटंस ने आखिरी ओवर में बाज़ी मार ली और इस सीज़न की अपनी पांचवी जीत दर्ज की. सीएसके ने गुजरात को 170 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसका पीछा करते हुए टाइटंस की शुरुआत काफी खराब रही थी. लेकिन डेविड मिलर और कप्तान राशिद खान की जोड़ी ने पूरे मैच का रुख पलट दिया. वहीं सीएसके के हाथ से मैच तब निकला जब राशिद (Rashid Khan) ने पारी के 18वें ओवर में क्रिस जॉर्डन को आड़े हाथों लिया था.

Rashid Khan ने जॉर्डन के एक ही ओवर में जड़े 25 रन

आपको बता दें कि डेविड मिलर और राशिद खान का चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कुछ और ही मूड था. दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर चेन्नई के मुँह से मैच निकाल लिया. हालांकि मैच का टर्निंग पॉइंट बना क्रिस जॉर्डन का 18वां ओवर जिसमें राशिद ने 10 या 20 नहीं बल्कि पूरे 25 रन लूटे थे.

राशिद ने जॉर्डन के ओवर का आगाज़ शानदार हेलीकॉप्टर सिक्स लगाकर किया, इसके बाद जॉर्डन ने बचने के लिए वाइड यॉर्कर डालने का प्रयास किया लेकिन उस गेंदों को भी राशिद ने बाउंड्री के बाहर भेज दिया. इसके बाद भी राशिद ने जॉर्डन पर रहम नहीं खाया और अगली दो गेंदों पर भी एक गगनचुंबी छक्का और चौका जड़ दिया.

इस तरह से 3 छक्के और 1 चौके की मदद से गुजरात टाइटंस ने जॉर्डन के 18वें ओवर में पूरे 25 रन बटोरे और मैच का पूरा मोमेंटम अपनी ओर शिफ्ट कर लिया. ऐसे में आखिरी ओवर ओवर में डेविड मिलर ने गुजरात को इस रोमांच से भरे मुकाबले में 3 विकेट से जीत दिलाई.