Sarfaraz Khan - Top Performance in Ranji Trophy 2022
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Ranji Trophy 2022 का समापन हो चुका है, मध्यप्रदेश की खिताबी जीत के साथ 2 साल बाद लौटे भारत के इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट ने कई यादगार प्रदर्शन देखें गए हैं। 26 जून को आदित्य श्रीवास्तव की अगुवाई में एमपी ने 23 साल बाद फाइनल में अपनी जगह बनाकर सबसे ज्यादा बार ट्रॉफी जीतने वाली मुंबई को मात देकर अपना पहला खिताब हासिल किया है।

कोरोना के चलते 2 चरणों में सम्पन्न हुए इस टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के प्रदर्शन में उतार चढ़ाव देखे गए थे। लेकिन इस बीच 3 खिलाड़ी ऐसे भी थे जिन्होंने लगातार अपने दमदार प्रदर्शन को जारी रखा और अब वे जल्द ही टीम इंडिया का हिस्सा बनने के लिए अपनी दावेदारी भी पेश कर रहे हैं।

1. सरफराज खान

sarfaraz khan 1

मुंबई की ओर खेलने वाले सरफराज खान ने Ranji Trophy 2022 में टूर्नामेंट के इतिहास की सबसे यादगार परफॉरमेंस दी है। खान के बल्ले से इस सीजन रनों ने रुकने का नाम नहीं लिया। फाइनल मुकाबले में भी इस खिलाड़ी ने शतक जड़कर बड़े मैचों में प्रदर्शन करने का अपना दमखम दिखाया है।

अतरंगी शॉट्स खेलने के लिए पहचाने जाने वाले सरफराज खान इस साल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज है, उन्होंने 122 के अविश्वसनीय औसत के साथ 982 रन बनाए हैं। जिसमें 1 दोहरा शतक, 4 शतक और 2 अर्धशतकीय पारियां शामिल है। इस लाजवाब प्रदर्शन के बाद सरफराज खान अब टीम इंडिया के दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

4 replies on “Ranji Trophy 2022 में प्रदर्शन कर इन 3 खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के दरवाजे पर दी दस्तक, जल्द ही मिल सकता है एक को मौका”

Comments are closed.