sha2

रणजी ट्रॉफी 2017-18 का फ़ाइनल मुकाबला इंदौर के होलकर क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा हैं जिसमें दिल्ली और विदर्भ की टीमें आमने-सामने हैं। अभी तक इस फाइनल मुकाबले में विदर्भ की टीम दिल्ली पर भारी नजर आ रही हैं। इसी बीच आपको बता दें कि इस मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 295 रन बनाये थे जिसमें ध्रुव शोरे ने सबसे ज्यादा 145 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद विदर्भ की टीम ने इस फ़ाइनल मुकाबले में बहुत खूब रन बरसे हैं और पहली पारी में जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए शानदार 547 रन बनाये जिसमें से विदर्भ की ओर से अक्षय वाढकर ने सबसे ज्यादा 133 रन बनाये थे।

https://www.instagram.com/p/BdW_PpNlObq/?hl=en&explore=true

इसके बाद आज चौथे दिन दिल्ली की टीम अपनी दूसरी पारी खेल रही हैं और ताजे समाचारों के अनुसार दिल्ली ने 37 ओवर में 2 विकेट गंवाकर 117 रन बना दिए थे। इस मैच में विदर्भ के रजनीश ने पहली पारी में जबरदस्त गेंदबाजी की हैं और कुल 59 रन देकर 6 विकेट लिए हैं।

इसी बीच आपको बता दें कि कल यानि मैच के तीसरे दिन एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया, जी हां, आपको याद दिला दें कि कल दिन का एक ओवर ऐसा था जिसमें एक बड़ी घटना हो सकती थी लेकिन बाल-बाल बच गए, जी हाँ कल विदर्भ अपना 154.1 वां ओवर खेल रही थी और बल्लेबाजी कर रहे थे अक्षय वाघरे, इनके सामने गेंदबाजी कर रहे थे दिल्ली के तेज गेंदबाज कुलवंत खेज्रोलिया। खेज्रोलिया की एक गेंद बल्लेबाज वाघरे के हाथ और हैलमेट से जाकर टकरा गयी जिससे उन्हें थोड़ी बहुत चोट लगी लेकिन जो वीडियो इन्स्टाग्राम पर वीडियो वायरल हुआ है उसमें कोई भी खिलाड़ी उनके पास नहीं आता हैं जबकि बल्लेबाज नीचे गिर जाता हैं।

sharmnak

 

इसी बीच इस पोस्ट पर लोगों ने ऐसे क्रिकेट मैच पर निंदा की हैं और लोगों ने कई अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। इस प्रकार एक व्यक्ति ने तो यह भी लिख दिया कि ,इन खिलाड़ियों में एक भी भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल नहीं होगा।

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *