Ramiz raja said after virat century indian forget asia cup but when babar score people will troll him

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा (Ramiz Raja) टी20 विश्व कप से पहले भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के शतक को याद किया है. दरअसल एशिया कप 2022 पाकिस्तान की टीम को फाइनल मुकाबले में श्रीलंका के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद बाबर की सेना की जमकर आलोचना हुई.

ये बात रमीज राजा को रास नहीं आई और उन्होंने अपनी टीम का बचाव करते हुए किंग कोहली का अफगानिस्तान के खिलाफ लगाए गए शतक का उदाहरण दिया. पीसीबी के अध्यक्ष ने विराट कोहली (Virat Kohli) के शतक पर क्या कुछ कहा आइये जानते हैं.

पाकिस्तान की आलोचना पर Ramiz Raja को आई कोहली के शतक की याद

Ramiz raja says pakistans victory against sri lanka is similar to found against india in 1987

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम एशिया कप में पूरी तरह से फैल रहें.उन्होंने अपनी टीम के लिए 6 मैच खेले और इनकी 6 पारियों में उन्होंने 11.33 की औसत से सिर्फ 68 रन बनाए और उनका बेस्ट स्कोर 30 रन रहा. जिसकी वजह से पाकिस्तान में उनकी खूब जग हंसाई हुई. वहीं उनके जोड़ीदार मोहम्मद रिजवान धीमी बल्लेबाजी के लेकर फैंस के निशाने पर बने रहे. जिस पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा (Ramiz Raja) ने अपनी टीम का बचाव करते हुए कोहली के शतक का सहारा लिया. उन्होंने इस मामले पर समा टीवी पर अपनी राय रखते हुए कहा,

“हां हम फाइनल में पहुंचे और अच्छा नहीं खेलें, लेकिन एक बुरा दिन होता है. एशिया कप में अन्य टीमें भी थीं. भारत की फाइनल में नहीं पहुंचने के लिए आलोचना होनी चाहिए थी. लेकिन, उनके फैंस और मीडिया ऐसा नहीं करते हैं. मैं आपको बता दूं कि विराट ने जब अफगानिस्तान के खिलाफ शतक बनाया तो वे अपना एशिया कप अभियान भूल गए थे. लेकिन क्या हम कभी ऐसा करेंगे”? हम जो कहते हैं वह यह है कि बाबर आजम ने एक शतक बनाया. लेकिन उनका स्ट्राइक रेट 135 था तो यह बेकार है.”

23 अक्टूबर को IND vs PAK होंगे आमने-सामने

IND vs PAK
IND vs PAK

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच काफी रोमांचक मुकाबले देखने को मिले. पहले मैच भारत को हराया तो पाकिस्तान ने दूसरे मुकाबलें में हराकर टॉप-4 में पहुंचने की उम्मीदों को पर पानी फेर दिया. हालांकि एक बार फिर टी20 विश्व कप में दोनों चिर प्रतिद्वंदी टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. हालांकि पाकिस्तान का मिडिल ऑर्डर काफी कमजोर नजर आता है. बाबर और रिजवान के आउट हो जाने के बाद पाकिस्तान के बल्लेबाज ताश के पत्तों की तरह ढह जाते हैं. जिस मर रमीज राजा रमीज राजा (Ramiz Raja) ने पाकिस्तान की दिक्कतों को उजाकर करते हुए समा टीवी पर बातचीत के दौरान कहा,

“मुझे पता है कि मिडिल ऑर्डर में कई दिक्कतें हैं, और टीम बड़े क्षणों पर जाकर फंस जाती है, लेकिन यह ऐसी परेशानी नहीं है जिसको हल नहीं किया जा सकता.बाकी टीमों की तरह ही पाकिस्तान के वर्ल्ड कप जीतने के चांस है. वह वहां ट्रॉफी जीतने जा रहे हैं उप-विजेता बनने नहीं.”