WhatsApp Image 2022 11 26 at 2.49.06 PM

अगले साल 2023 वनडे विश्वकप  का आयोजन भारत में किया जाएगा। इससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष Ramiz Raja  के बोल  बिगड़ गए है। उन्होंने अगले साल विश्व कप में हिस्सा नहीं लेने की बात कही है। उन्होंने इस बार भारतीय कंट्रोल बोर्ड यानि बीसीसीआई को खुले तौर पर चेतावनी दी है। वहीं उनके बयान को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रियाए भी आने लगी है। क्या है पूरा मामला आईए जानते है।

Ramiz Raja ने बीसीसीआई को दी धमकी

PCB Chief Ramiz Raja said Nobody Will Watch World Cup Without Pakistan Remarks-रमीज राजा ने फिर उगला जहर... अब BCCI को दी यह धमकी, जय शाह के बयान से तिलमिलाया है पाकिस्तान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और भारतीय क्रिकेट बोर्ड के बीच का ये मामला दिन प्रतिदिन गरमाता जा रहा है। दरअसल, पीसीबी के चैयरमेन रमीज राजा (Ramiz Raja) ने अगले साल विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए भारत आने से इंकार कर दिया है। उनका मानना है कि अगर भारत 2023 में एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं आएगा तो हम भी भारत में नहीं जाएंगे। उनके इस बयान से साफ झलक रहा है कि इस बार वो बीसीसीआई को सीधे तौर पर धमकी दे रहे हैं।

इससे पहले जय शाह भी कह चुके है कि भारत एशिया कप 2023 में भाग लेने के लिए पाकिस्तान नहीं जाएगा बल्कि पाक बोर्ड को किसी तटस्थ स्थान पर इस इवेंट का आयोजन कराना होगा। जिसके बाद रमीज राजा ने किसी बात की देरी नहीं करते हुए बीसीसीआई को भारत नहीं आने की धमकी दे दी है। इसके बाद फैंस का गुस्सा भी देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर पाक बोर्ड की जमकर खिचाई हो रही है।

Ramiz Raja सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Cricket Image for Twitter Reaction On Ramiz Raja Odi World Cup 2023 Statement

पाक बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा (Ramiz Raja) ने कहा था कि अगर पाकिस्तान 2023 के वनडे विश्व कप में नहीं खेलेगा तो कोई मैच देखने नहीं आएगा। लेकिन इसके बाद फैंस के बीच एक पोस्ट बहुत तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल, इस पोस्ट में भारत और जिम्बाब्वे के खेले गए मुकाबले में दर्शको की संख्या को बताया गया। वहीं इस पोस्ट में पाक और इग्लैंड के बीच टी20 विश्व कप के फाइनल में आए दर्शको की संख्या का दर्शाया गया है।

इसके बाद रमीज राजा ट्रोल होना शुरू हो गए है। बता दे कि IND vs ZIM मैच के दौरान दर्शको की संख्या 82 हजार 507 थी। जबकि ENG vs PAK देखने वालो की संख्या 80 हजार 462 थी। जिसके बाद पाक क्रिकेट बोर्ड को ट्रोल किया जा रहा है। रमीज़ राजा (Ramiz Raja) ने उर्दू मीडिया प्लेटफॉर्म से बातचीत करते हुए कहा था कि,

“अगर पाकिस्तान अगले साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं लेता है, तो इसे कौन देखेगा? हम पूरी तरह से क्लियर हैं। अगर टीम इंडिया एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान नहीं आएगी तो हम भी वर्ल्ड कप 2023  के लिए भारत नहीं जाएंगे। अगर वे नहीं आते हैं तब वो हमारे बिना वर्ल्ड कप खेल सकते हैं।”

यह भी पढ़े: 23 साल के Shubman Gill ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ रचा इतिहास, एक साथ तोड़ दिया Sachin-Sehwag का बड़ा  रिकॉर्ड

One reply on ““जिम्बाब्वे से हारने वाले मुंह बंद रखें”, Ramiz Raja की वर्ल्ड कप 2023 में भारत नहीं आने की धमकी हुई फुस्स, भारतीय फैंस ने जमकर किया ट्रोल”

Comments are closed.