rakhi

क्रिकेट की दुनिया में अपने बल्ले से सनसनी मचाने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली के दीवानों की कमी नहीं है। खासकर फिल्म इंडस्ट्रीज में,तो बिल्कुल नहीं। लेकिन ये दीवानी विराट की राह ही तकती रही और अनुष्का शर्मा ने विराट को हमेशा-हमेशा के लिए अपना बना लिया।

विराट-अनुष्का की शादी के बाद अगर कोई सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना,तो वो हैं राखी सांवत। राखी सांवत का विवादो से पुराना नाता रहा है। कोई भी विवाद को मौका राखा छोड़ना नहीं चाहती हैं। ऐसा ही नया विवाद राखी ने फिर खड़ा कर दिया है। इस बार उन्होंने विराट को लेकर अजीब कमेंट्स किए हैं।

 

शादी के बाद दी थी अपनी कंपनी के कंडोम की सलाह 

rakhi sawant opposes condom ad ban 1513424206

बता दें कि विवादित अभिनेत्री राखी सांवत विराट और अनुष्का को शादी के बाद अपनी एक कंपनी का कंडोम यूज करने सलाह दे चुकी है। हालांकि इसबार वो सोशल मीडिया में काफी ट्रोल भी हुई थी। लेकिन विवादों से नाता रखने वाली अभिनेत्री अपनी आदतों से बाज नहीं आ रही हैं,तभी तो विराट को लेकर एक और हैरानी भरा बयान दे डाला।

राखी ने दे डाला हनीमून का ऑफर

rakhi sawant 147149416200

कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम प्रोटियाज को उन्हीं के घर में धूल चटा रही है। छह मैचों की सीरीज में भारतीय टीम ने शुरूआत के दो मैचों में जीत दर्ज की है। दूसरे मैच में मिली शानदार जीत के बाद भारतीय टीम के प्रशंसकों ने कप्तान कोहली को बधाई देना शुरू कर दिया। तभी राखी सांवत ने भी कमेंट्स कर दिया। जिसमें उन्होंने ने जो लिखा उसे पढ़कर सभी हैरान हैं। राखी ने लिखा,” हाय बेबी स्वीटहार्ट फ्रेंड हनीमून होएगा।” इसके बाद राखी के इस कमेंट्स की चर्चा चारों तरफ होने लगी है।

rahi

बुधवार को भारत और द.अफ्रीका के बीच तीसरा मैच केपटाउन में खेला जाएगा। केपटाउन में भारतीय टीम सीरीज में अपनी पकड़ मजबूत बनाने की मंशा से उतरेगी।

राखी जमकर हुई ट्रोल

Rakhi Sawant Hot pic

हालांकि इस कमेंट्स के बाद राखी को फैंस का साथ नहीं मिला बल्कि उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। वैसे भी ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन इस कमेंट्स को लेकर विराट की तरफ से कोई रिऐक्शन नहीं आया है। लेकिन ये राखी का पब्लिसिटी स्टंट भी हो सकता है। क्योंकि वो ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं जिससे उनकी पब्लिसिटी हो।

रैना के साथ कर चुकी हैं लव अफेयर का दावा

images 1

बॉलीवुड की बेबाक और बोल्ड अंदाज में अपनी बात को रखने वाली एक्ट्रैस राखी सावंत ने क्रिकेटर सुरेश रैना से लव अफेयर को लेकर दावा किया था। उन्होंने बताया कि रैना खुद उन्हें बेहद प्यार करते थे। यह खुलासा राखी ने रैना की शादी से कुछ महीने पहले ही किया था। इतना ही नहीं राखी ने यह भी दावा किया था कि इसके सबूत में उनके पास रैना की कुछ तस्वीरे  हैं। हालांकि राखी सावंत का दावा लोगों के गले नहीं उतरा।

 

 

 

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *