PN 5322
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल के मौजूदा सीजन चेन्नई सुपर किंग्स, राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब प्लेऑफ़ से बाहर हो चुकी है। अभी 5 टीम ऐसी है जिनके प्लेऑफ़ में पहुचने की उम्मीद बरकरार है। इसी क्रम में हम बात करेंगे प्लेऑफ़ की दौड़ से बाहर होने वाली उन टीम के कुछ ऐसी गलतियों के बारे में जो गलतियाँ अगर उनसे नहीं होती तो शायद वह प्लेऑफ़ तक पहुच सकती थी।

चेन्नई सुपर किंग्स

CSK

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन आईपीएल के रेस से बाहर होनी वाली पहली टीम बनी। हालांकि टीम ने आखिरी कुछ मैचो में जीत हासिल करके टीम ने 12 अंक हासिल किया। अगर टीम एक मैच और जीत जाती तो शायद वह प्लेऑफ़ तक पहुच जाते।

चेन्नई की गलतियों की बात करें तो टीम ने 2 मैच बड़ी आसानी से गवां दिए। इन दोनों ही मैच को टीम जीत सकती थी। चेन्नई सुपर किंग्स और हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान चेन्नई को 7 रन से हार झेलनी पड़ी थी, मैच में टीम के लिए बल्लेबाजी करने गए केदार जाधव ने काफी खराब बल्लेबाजी की।

वहीं कोलकाता के खिलाफ मैच के दौरान भी ऐसा ही हुआ था इस मैच में टीम को 10 रन से हार मिली थी। यह दोनों ही मैच चेन्नई हार गई थी, इस मैच के दौरान चेन्नई की टीम मैनेजमेंट ने ब्रावो जैसे धाकड़ खिलाड़ी से पहले केदार को बल्लेबाजी करने भेजा था।  अगर एक भी मैच टीम जीत जाती तो वह आज प्लेऑफ़ में पहुचने के लिए सक्षम होते।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse