Rajat Patidar and Maxwell are being praised on social media
Rajat Patidar and Maxwell are being praised on social media

IPL 2022 के 43वें मुकाबले में आरसीबी की ओर से रजत पाटीदार (Rajat Patidar) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार अर्धशतक जड़ा. बैंगलोर और गुजरात टाइटन्स के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रेड बोल्ड आर्मी की शुरूआत भले ही अच्छी नहीं रही. लेकिन, रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने विराट कोहली के साथ मिलकर टीम को अच्छी शुरूआत दिलाई. दोनों के बीच एक बड़ी साझेदारी हुई. जिसकी बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर गुजरात के खिलाफ बोर्ड पर 171 रन लगा सकी. वहीं सोशल मीडिया पर अब रजत को लेकर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं  दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस के बीच छाए ये दो बल्लेबाज

 Rajat Patidar Trend on social media

दरअसल आज के मैच में विराट कोहली से काफी ज्यादा उम्मीदे थीं जिस पर वो खरे उतरे और रजत पाटीदार (Rajat Patidar) के साथ मिलकर टीम के लिए बेहतरीन साझेदारी की. इस दौरान युवा बल्लेबाज पाटीदार ने भी अपना आक्रामक अवतार दिखाया और 32 गेंदों का सामना करते हुए 52 रन की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली. इस इनिंग में उन्होंने 5 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के भी जड़े.

इस शानदार पारी की बदौलत उन्होंने आरसीबी के स्कोरबोर्ड को बढ़ाने में खास मदद की. वहीं ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने भले ही 33 रन की छोटी पारी खेली. लेकिन, उनके बल्ले से निकला रन टीम के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकता है. दोनों की तूफानी बल्लेबाजी की सोशल मीडिया पर भी तारीफ हो रही है. बता दें बैंगलोर ने गुजरात टाइटन्स के सामने जीत के लिए 171 रन का लक्ष्य रखा है.

सोशल मीडिया पर छाए Rajat Patidar और मैक्सी

https://twitter.com/RHSSHUBHAM4/status/1520363194035761152?s=20&t=pWOuaYJfSSh8U-IHo4MHpw