Rajat Patidar postponed his marriage due to get call from rcb in ipl 2022

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ 54 गेंदों का सामना कर नाबाद 112 रन की ज़बरदस्त शतकीय पारी खेली. जिसमें उनके बल्ले से 12 चौके और 7 गगनचुंबी छक्के देखने को भी मिला. वहीं इस पारी के दौरान पाटीदार का स्ट्राइक रेट 200 से ऊपर का था.

इस पारी के बाद से अब सिर्फ चरों ओर पाटीदार का नाम ही सुनाई दे रहा है. ऐसे में अब इस खिलाड़ी (Rajat Patidar) को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि रजत अपनी शादी स्थगित करके आईपीएल 2022 खेलने मुंबई पहुंचे थे.

आईपीएल 2022 खेलने के लिए की शादी पोस्टपोंड

Rajat Patidar

आपको बता दें कि 28 वर्षीय रजत पाटीदार (Rajat Patidar) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आईपीएल 2022 में खेलने के लिए अपनी शादी को स्थगित करके मध्य प्रदेश से मुंबई पहुंचे थे. हिंदी अखबार “प्रभातकीरण” की खबर के मुताबिक रजत पाटीदार के पिता मनोहर पाटीदार ने कहा कि उनके बेटे की शादी मई में होने वाली थी. लेकिन आरसीबी से कॉल आने के बाद उन्होंने अपनी शादी पोस्टपोंड कर दी. खबर के अनुसार, अब रजत की शादी जुलाई 2022 में होगी.

फरवरी में हुए आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन के दौरान मध्य प्रदेश के इस विस्फोटक बल्लेबाज़ का बेस प्राइस सिर्फ 20 लाख था. लेकिन इसके बावजूद भी किसी फ्रेंचाइजी ने उन पर बोली नहीं लगाई. यहां तक की आरसीबी ने भी इनको खरीदने से मना कर दिया. ग़ौरतलब है कि रजत पिछला आईपीएल सीज़न भी बैंगलोर के लिए ही खेले थे. ऐसे में यह धांसू खिलाड़ी मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहा. लेकिन आरसीबी ने लवनीथ सिसोदिया के इंजर्ड होने के बाद रिप्लेसमेंट के तौर पर पाटीदार को टूर्नामेंट के बीच में टीम में शामिल किया.

आईपीएल 2022 में Rajat Patidar का प्रदर्शन

Rajat Patidar

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने कुल 7 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 6 पारियों में 55 की गज़ब की औसत से बल्लेबाज़ी करते हुए 275 रन जड़े हैं. इस साल उनका स्ट्राइक रेट भी 156.25 का है. वहीं 6 पारियों में रजत के बल्ले से एक ज़बरदस्त शतक और अर्धशतक भी देखने को मिला है.

जिस तरह से पाटीदार ने इस साल आईपीएल में नंबर 3 पर बल्लेबाज़ी की है, उन्होंने सबको बखूबी प्रभावित किया है. अगर इसी तरह रजत का बल्ला आग उगलता रहा तो इसमें कोई दोहराय नहीं कि वह बहुत जल्द टीम इंडिया की नीली जर्सी में भी नज़र आ सकते हैं.