Rajat Patidar Fifty in Ranji Final

मध्यप्रदेश के धाकड़ बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने रणजी ट्रॉफी 2022 के फाइनल मुकाबले में आतिशी अंदाज में बल्लेबाजी की है। हाल ही में आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद सुर्खियों में आने वाले रजत ने अपना फॉर्म रणजी ट्रॉफी में भी जारी रखा है, उन्होंने बेंगलुरू के एम. चिन्नासवामी स्टेडियम में जारी मध्यप्रदेश बनाम मुंबई निर्णायक मैच में सिर्फ 44 गेंदों में फिफ्टी जड़ी है। यश दुबे के साथ मिलकर उन्होंने एमपी को बेहद मजबूत स्थिति में ला खड़ा कर दिया है, उनकी इस पारी की सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा की जा रही है।

Rajat Patidar ने सिर्फ 44 गेंदों में जड़ा अर्धशतक

Image

मध्यप्रदेश के धाकड़ बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने रणजी ट्रॉफी 2022 के फाइनल मुकाबले में आतिशी अंदाज में बल्लेबाजी की है। रणजी ट्रॉफी 2022 में अपने जीवन के सबसे बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं। इस सीजन में रजत ने 8 पारियों में 6 अर्धशतक और 1 शतक जड़ा है। मध्यप्रदेश और मुंबई के बीच जारी फाइनल मुकाबले के तीसरे दिन बल्लेबाजी करने आए इस बल्लेबाज ने महज 44 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया है। इस दौरान रजत के बल्ले से 10 चौके भी देखने को मिले।

269 के स्कोर पर दूसरा विकेट गिर जाने के बाद बल्लेबाजी करने आए रजत पाटीदार मध्यप्रदेश के धाकड़ बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने रणजी ट्रॉफी 2022 के फाइनल मुकाबले में आतिशी अंदाज में बल्लेबाजी की है। शतकवीर यश दुबे का बखूबी साथ देते हुए एमपी को पहली पारी में बढ़त के करीब पहुंचा दिया है।

मुंबई ने अपनी पहली पारी में 374 रन बनाए थे, जिसका पीछा करते हुए एमपी सिर्फ 2 विकेट के नुकसान पर 337 तक पहुंच चुकी है। रजत पाटीदार ने अपनी आतिशी पारी से मैच का पलड़ा एमपी की ओर झुका दिया है, इसलिए उनकी सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस ने की जमकर तारीफ