Rajat Patidar and Faf Trend on Twitter
Rajat Patidar and Faf Trend on Twitter

Rajat Patidar: आईपीएल 2022 के 54वें मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी को रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने कप्तान फाफ के साथ मिलकर ताबड़तोड़ शुरूआत दिलाई. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए बड़ी साझेदारी हुई.

विराट कोहली के आउट होने के बाद इस युवा खिलाड़ी ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाया. दूसरे छोर से रजत पाटीदार (Rajat Patidar) का साथ कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf Du Plessis) ने दिया. दोनों ही अपनी इस धुंआधार पारी को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

फैंस के बीच छाए आरसीबी के ये बड़े खिलाड़ी

 Rajat Patidar and Faf Trend on Twitter

दरअसल टॉस जीतकर आरसीबी के कप्तान ने बल्लेबाजी चुनी. लेकिन, विराट कोहली ने इस सीजन में दूसरी बार हैदराबाद के खिलाफ अपने घुटने टेक दिए. इससे पहले वाले मुकाबले में भी कोहली एसआरएच के खिलाफ गोल्डन डक का शिकार हुए थे और आज फिर उन्होंने अपनी पुरानी गलती दोहराई. पारी के पहले ओवर की पहली गेंद पर आरसीबी अपना अहम विकेट खो चुकी थी.

लेकिन, रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने फाफ के साथ मिलकर टीम को बेहतरीन शुरूआत देने में की. उन्होंने 38 गेंदों का सामना करते हुए ताबड़तोड़ 48 रन की पारी खेली और अर्धशतक से सिर्फ 2 रन दूर रह गए. वहीं कप्तान फाफ ने हैदराबाद के खिलाफ आतिशी अंदाज में खेलते हुए एक जबदरस्त अर्धशतक जड़ा. दोनों के बीच इस तालमेल की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Rajat Patidar और Faf को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया