Rajat Patidar Embarrassing Moment Video IPL 2022

Rajat Patidar: लखनऊ सुपर जाइनट्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मैच के बाद रजत पाटीदार (Rajat Patidar) का नाम हर क्रिकेट फैन की जुबान पर चढ़ गया है। रजत ने इस नॉक-आउट मुकबले में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 112 रन जड़े और प्लेऑफ़ में शतक जड़ने वाले पहले अनकैप्ड खिलाड़ी बन गए हैं।

इस साल रजत पाटीदार आरसीबी के लिए कई महत्वपूर्ण खेलते आयें हैं। लेकिन इसी बीच रजत (Rajat Patidar) के साथ बैंगलोर के खेमे में एक हास्यास्पद वाक्य हुआ, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Rajat Patidar के साथ हुई घटना का वीडियो वायरल

Virat Kohli on Rajat Patidar-IPL 2022

दरअसल, ये घटना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम गुजरात टाइटंस मैच के बाद की है। ये आरसीबी और जीटी के लिए लीग फेस का आखिरी मैच था। इस मैच में विराट कोहली की शानदार 73 रनों की पारी बदौलत बैंगलोर ने जीत हासिल की थी। प्लेऑफ़ के लिए क्वालिफ़ाई करने के लिए आरसीबी के लिए इस मैच में जीत हासिल करना बेहद जरूरी था।

ऐसे में जश्न के मौके पर बैंगलोर का पूरा खेमा खुशी से झूम उठा साथ ही सभी खिलाड़ी और कोचिंग स्टाफ एक दूसरे को गले लगाने लगे और हाई-फाइव देने लगे। इसी बीच रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने भी हाई-फाइव के लिए अपना हाथ उठाया लेकिन उनको सभी ने नजरअंदाज किया, जिसके बाद रजत ने उठे हाथ से ताली बजाना शुरू कर दिया। इस पूरे प्रकरण को कैमरा में कैद कर लिया गया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यहां देखें Video:

Rajat Patidar की बदौलत RCB ने क्वालीफायर-2 में बनाई जगह

Virat Kohli on Rajat Patidar-IPL 2022

इसके साथ ही आपको बता दें कि बुधवार को लखनऊ बनाम बैंगलोर मैच में रजत पाटीदार (Rajat Patidar) सबसे बड़े स्टार बन कर सामने आए हैं। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। जहां बैंगलोर ने रजत पाटीदार के 112 रनों के ताबड़तोड़ शतक की बदौलत 207 रन बना दिए थे।

वहीं 208 रनों के पहाड़ नुमा लक्ष्य का पीछा करते ही दीपक हुड्डा और केएल राहुल ने क्रमश: 46 और 79 रनों की पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाने का भरसक प्रयास किया। लेकिन अंत में लखनऊ 193 रन ही बना पाई और बैंगलोर ने 14 रनों से जीत अपने नाम की। अब बैंगलोर फाइनल में जगह बनाने के लिए शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स से क्वालीफायर 2 में भिड़ने वाली है।