IPL Mega Auction
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल के 2022 का समापन हो गया है. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के मैनेजमेंट ने टीम को और बेहतर बनाने के लिए 89.05 करोड़ में 21 धाकड़ खिलाड़ियों को खरीदा है. आईपीएल के 15वें सीजन की पूरी तैयारी मुकम्मल हो चुकी है. अब बस सबको आईपीएल के शुरु होने का इंतजार है, जब आरआर की टीम एक्शन में नजर आएगी।

इस सीजन के पहले मैच में राजस्थान की प्लेइंग इलेवन में आपको बड़े-बड़े नाम देखने को मिल सकते हैं। असल में इस बार टीम नें काफी मजबूत खिलाड़ियों को आईपीएल 2022 का हिस्सा बनाया है. कप्तान और मैनेजमेंट इस साल आईपीएल का खिताब जीतने मैदान पर उतरेंगे. तो चलिए जानते हैं IPL 2022 में राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है और पहले मैच में किन खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है?

1. यशस्वी जायसवाल

yashasvi jaiswal

आईपीएल के पहले सीजन का खिताब जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) इस बार काफी मजबूत लग रही है. भारत के उभरते हुए बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को 4 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम के साथ जोड़े रखा. यह खिलाड़ी इस साल राजस्थान के लिए खेलता हुआ नजर आएगा.

आईपीएल 2022 में यशस्वी जायसवाल  के बल्ले से कोई भी बच नहीं पाएगा. आईपीएल 2021 में यशस्वी जायसवाल ने राजस्थान की तरफ से सलामी बल्लेबाजी की थी. पिछले सीजन में  यशस्वी जायसवाल 10 मैचों की 10 पारियों में 249 रन बनाए थे. उनके बल्ले से एक अर्धशतक भी निकला था. वो इस साल भी राजस्थान के लिए विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे. 

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse