rajasthan royals
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

Rajasthan Royals: कुछ दिनों में इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का आगमन होने वाला है। आईपीएल का यह सीजन बहुत ही रोमांचक होने वाला है क्योंकि इस साल आईपीएल में कुल 10 टीमे हिस्सा ले रही हैं।आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने संजू सैमसन को अपनी टीम का कप्तान नियुक्त किया है।

आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले हम आपको राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के उन 4 विदेशी खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो राजस्थान के पहले मैच में प्लेइंग इलेवन (Rajasthan Royals Playing XI)का हिस्सा हो सकते हैं। तो आइए जानते हैं उन 4 विदेशी खिलाड़ियों के बारे में………

ये 4 विदेशी खिलाड़ी Rajasthan Royals के पहले मैच में होंगे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा

जोस बटलर (Jos Buttler)

Jos Buttler

पिछले पांच सालों से जोस बटलर (Jos Buttler) राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का हिस्सा रहे हैं। इस सीजन में भी दाएं हाथ के इंग्लिश बल्लेबाज को पारी की शुरुआत के लिए उतारा जा सकता है। आईपीएल 2018 उनके करियर का सबसे सफल सीजन रहा है। उस सीजन के दौरान कुल 13 मैचों में उन्होंने 155.24 की शानदार स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 548 रन बनाए थे।

बता दें कि, आईपीएल के 11वें सीजन में जोस बटलर ने आईपीएल में लगातार 5 अर्धशतक बनाने के सहवाग के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। आईपीएल 2021 की बात करें तो तो उन्होंने दिल्ली में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ एक मैच में 11 चौकों और 8 छक्कों की मदद से 64 गेंदों में 124 रन बनाए थे। टी-20 लीग में ये बटलर का पहला शतक था।

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse