Rajasthan Royals can lose second trophy because of these 3 players
Rajasthan Royals can lose second trophy because of these 3 players
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Rajasthan Royals: आईपीएल 2022 के इस सीजन में संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम के पास बैटिंग ऑर्डर में कमाल के बल्लेबाज हैं. इस साल मेगा ऑक्शन में इस फ्रेंचाइजी ने कमाल के खिलाड़ियों को लिया है जो लगातार शानदार प्रदर्शन भी रहैं और जीत में अहम भूमिका निभा रहे हैं. इस साल राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ट्रॉफी जीत की बड़ी दावेदार मानी जा रही है.

अभी तक इस टूर्नामेंट के इतिहास में पिंक आर्मी ने एक ही बार इस टाइटल को अपने नाम किया है. साल 2008 में इस टूर्नामेंट के पहले सीजन को इस टीम ने अपने नाम किया था. इसके बाद एक बार भी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने इस खिताब को अपने नाम करने में सफल नहीं हो सकी है.

हालांकि इस बार टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा कॉम्बिनेशन है जो टीम को ट्राफी जिताने की काबिलियत रखते हैं. लेकिन, इनमें से कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो दूसरी ट्रॉफी की जीत में टीम के रास्ते का रोड़ा भी बन सकते हैं. आज हम अपने इस आर्टिकल में ऐसे ही तीन खिलाड़ियों का जिक्र करने जा रहे हैं जो राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के चैंपियन बनने के रास्ते का कांटा साबित हो सकते हैं.

1. रियान पराग

Riyan Parag

इस लिस्ट में पहला नाम ऑलराउंडर रियान पराग (Riyan Parag) का आता है जो पिछले तीन साल से इस फ्रेंचाइजी के साथ हैं और इस सीजन लगभग हर मैच में उन्हें खेलने का मौका मिल रहा है. आईपीएल 2022 के 15वें एडिशन में 26 अप्रैल को उन्होंने एक शानदार अर्धशतकीय पारी आरसीबी के खिलाफ खेली थी और पिंक आर्मी की जीत में अहम भूमिका भी निभाई थी. बल्लेबाजी के साथ फिल्डिंग में भी खास योगदान दिया था.

लेकिन, रियान पर वो कहावत फिट बैठती है (चार दिन की चांदनी फिर अंधेरा पाक). ऐसा इसलिए क्योंकि उनके खेल में वो निरतंरता नजर नहीं आई है. इस सीजन में उनकी इस एक पारी को छोड़ दिया जाए तो बाकी 7 मैचों में उन्होंने काफी ज्यादा निराश किया है. पराग राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के ऐसे खिलाड़ी हैं जिनकी फॉर्म पर भरोसा नहीं किया जा सकता है और कई बार मुश्किल समय में उन्होंने खराब प्रदर्शन किया भी है.

अभी तक 8 मैच में 20 की बेहद खराब औसत से उन्होंने सिर्फ 108 रन बनाए हैं और सिर्फ 1 सफलता उनके हाथ लगी है. इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि कभी भी राजस्थान रॉयल्स को धोखा दे सकते हैं और टीम के ट्रॉफी जीतने के रास्ते में रोड़ा भी बन सकते हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse