RAINA

भारतीय क्रिकेट टीम के मिडिल ऑर्डर के धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना पिछले लंबे समय से भारतीय टीम में वापसी की राह देख रहे थे। आखिर सुरेश रैना को करीब एक साल के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम में मौका दिया गया।

raina m

रैना ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में किया शानदार प्रदर्शन

सुरेश रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 382 दिनों के बाद मिले मौका का फायदा भी भरपूर उठाया। सुरेश रैना ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया और तीन मैचों में 88 रनों का योगदान दिया। सुरेश रैना के लिए खास बात तो ये रही कि उन्हें करो या मरो के तीसरे टी-20 मैच में 27 गेंदो में 43 रन और 1 विकेट के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया।

raina 696x392 1

वनडे टीम में भी वापसी करना चाहते हैं सुरेश रैना

मतलब हम कह सकते हैं कि सुरेश रैना के लिए लंबे समय के बाद कमबैक सीरीज बहुत ही शानदार रही। इसके साथ ही सुरेश रैना को श्रीलंका में होने वाली त्रिकोणिय टी-20 सीरीज के लिए भी भारतीय टीम में बरकरार रखा है, लेकिन अब सुरेश रैना कोई मौका हाथ से नहीं गंवाना चाहते हैं और धीरे-धीरे भारतीय वनडे टीम में भी जगह बनाने को बेताब नजर आ रहे हैं।

RAINA

सुरेश रैना फिटनेस को लेकर कर रहे हैं कड़ी मेहनत

भारतीय टीम में अब जगह बनाने के लिए प्रदर्शन से भी ज्यादा फिटनेस को तव्वजो दी जा रही है। ऐसे में हर खिलाड़ी किसी ना किसी तरह से फिट रहने की कोशिश कर रहा है तो उसी तरह से सुरेश रैना ने बल्ले से तो अपने आपको साबित कर दिया है और अब उनकी नजरें वनडे टीम में जगह बनाने पर हैं। इसी कारण से सुरेश रैना फिटनेस पर कड़ी मेहनत करने में जुट गए हैं।

Suresh Raina Workout

रैना ने फिटनेस के लिए की पहाड़ी पर चढ़ाई

सुरेश रैना ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। सुरेश रैना इस वीडियो में एक पहाड़ी पर रनिंग करते नजर आ रहे हैं। सुरेश रैना पहाड़ी पर दौड़ते हुए चढ़ाई कर रहे हैं और अपनी फिटनेस को साबित कर रहे है। सुरेश रैना भी कहीं ना कहीं अब ये जानते हैं कि फिटनेस में कुछ भी कमी रहने पर टीम में बना रहना आसान नहीं रहेगा।

देखिए ये वीडियो

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *