Rai Laxmi Interview on Affair with MS Dhoni

MS Dhoni: इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) मैदान में गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। एमएस धोनी की जिंदगी से जुड़े किस्से कहानियां उनके फैंस के अलावा क्रिकेट जगत में भी जमकर पॉपुलर हैं। धोनी के करियर के शुरुआती दौर में खूबसूरत अभिनेत्री राय लक्ष्मी के साथ उनके लव अफेयर की खबरें खूब उड़ी थीं। इसको लेकर राय लक्ष्मी की ओर से बयान जारी किया गया है।

राय लक्ष्मी ने MS Dhoni के साथ अफेयर को लेकर दिया बयान

Raai Laxmi calls her relationship with MS Dhoni a 'scar' - Movies News

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने साल 2004 में इंटरनेशनल क्रिकेट में पदार्पण किया था। उस समय अपने अनोखे बल्लेबाजी के अंदाज के साथ ही धोनी स्टाइलिश लुक्स को लेकर भी आकर्षण का केंद्र बने रहते थे। इस दौरान कई बार उनके अफेयर की खबरों का भी गुबार था, जिसमें से राय लक्ष्मी के साथ उनके करीबी रिश्ते को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म था।

जानकारी के अनुसार धोनी (MS Dhoni) और लक्ष्मी की मुलाकात साल 2008 में आईपीएल के दौरान हुई थी। हालांकि धोनी की ओर से इस रिश्ते को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है लेकिन राय लक्ष्मी धोनी से जुड़े सवालों के खुलकर जवाब देती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा,

धोनी और अन्य चीजें जो थी वो कास्टिंग काउच नहीं था, आप किसी को पसंद करते हैं बाद में वो आपको पसंद नहीं आता चीजें आपके बीच ठीक से काम नहीं करती और आप लोग सहमति से अलग हो जाते हैं। मैंने ऐसा नहीं कहा कि मैं रिलेशनशिप में नहीं रही हूं, मैं कई रिलेशनशिप से गुजरी हूं।

MS Dhoni ने साल 2008 में साक्षी धोनी के साथ की शादी

Shame on you': MS Dhoni's wife Sakshi hits out at 'false news' | Sports News,The Indian Express

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने 4 जुलाई 2010 को साक्षी रावत के साथ शादी की थी। जानकारी के अनुसार शादी से पहले साक्षी और धोनी ने 2 साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। मौजूदा समय में धोनी अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश है, अक्सर साक्षी को मैच के दौरान स्टैन्ड में धोनी का सपोर्ट करते हुए स्पॉट किया जाता है। उनके साथ दोनों की बेटी को भी देखा जाता है, जिनका नाम कपल ने जीवा रखा है।