Rahul Tripathi-Venkatesh Iyer

कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस (KKR vs MI) के बीच खेला गया IPL का 34वां मुकाबला बेहद रोमांचक रहा. Rahul Tripathi और वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) की ताबड़तोड़ पारी ने फैंस का दिल जीत लिया. टॉस जीतकर कप्तान इयोन मोर्गन ने पहले फिल्डिंग का फैसला करते हुए रोहित शर्मा को बल्लेबाजी का न्योता दिया था. केकेआर के कप्तान का ये फैसला टीम के लिए सही साबित हुआ. भले ही मुंबई ने शुरूआत की थी. लेकिन, सलामी जोड़ी का विकेट गिरने के बाद 4 खिलाड़ी सिर्फ 74 रन ही जोड़ सके और 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर टीम सिर्फ 155 रन का स्कोर बना सकी थी. जिसका पीछा करने उतरी इयोन मॉर्गन की टीम ने 7 विकेट से इस मैच को जीत लिया है.

सोशल मीडिया पर छाए केकेआग के दो दबंग, मुंबई का उड़ा मजाक

Rahul Tripathi
PC : SK

इस मुकाबले को केकेआर ने महज 15.1 ओवर अपने नाम करते हुए प्लेऑफ की रेस को और रोमांचक बना दिया है. पिछली बार की डिफेंडिंग चैंपियन रही मुंबई इंडियंस चौथे स्थान से सीधे 5वें पायदान पर पहुंच गई. साथ ही एक बात स्पष्ट हो गई है कि, मुंबई ने हार से कुछ खास सीख नहीं ली है. पहले चेन्नई से और अब केकेआर से रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम को मुंह की खानी पड़ी है. आज मुकाबले में सबसे ज्यादा रन राहुल चाहर ने दिए.

photo 2021 09 23 22 52 43

तो वहीं केकेआर की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे वेंकटेश अय्यर लगातार अपनी प्रतिभा से फैंस का दिल जीत रहे हैं. उनकी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का अंदाज फैंस को बेहद प्रभावित कर रहा है. आज मैच में गिल का विकेट गिरने के बाद राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने उनका साथ दिया और 74 रन की नाबाद पारी खेली. जबकि वेंकटेश ने ओपनिंग करते हुए 53 रन बनाए. इन दोनों ही बल्लेबाजों की सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है.

Rahul Tripathi और Venkatesh Iyer को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही ऐसी प्रतिक्रिया