bcci fans tr

Rahul Tripathi: भारत और ज़िम्बाब्वे के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज शुरू हो चुकी है. सीरीज का पहला मैच आज यानि 18 अगस्त को खेला जाना है. दोनों टीमों के बीच में टॉस हो गया है. 6 साल बाद ज़िम्बाब्वे गयी टीम इंडिया के कप्तान राहुल ने पहले वनडे मैच में टॉस जीता और पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया.

टॉस होने के बाद कप्तान केएल राहुल ने प्लेइंग 11 का भी खुलासा किया है. जिसमें फैंस के पसंदीदा खिलाड़ी राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को एक बार फिर से नज़रअंदाज कर दिया गया है. त्रिपाठी को प्लेइंग-11 से बाहर देख फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है और इसका अंदाजा आप इस खबर में साझा किए गए फैंस की प्रतिक्रियाओं से लगा सकते हैं.

Rahul Tripathi को मौका नहीं दिए पर फैंस नाराज

Rahul Tripathi
Rahul Tripathi

ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा की गई तो टीम में युवा बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी का भी नाम शामिल किया गया. ऐसे में उम्मीद की जा रही थी की राहुल को पहले मैच में डेब्यू का मौका दिया जाएगा. लेकिन, फैंस के इन उम्मीदों पर पानी फिर गया जब पहले मुकाबले के लिए टॉस प्रक्रिया संपन्न हुई और कप्तान केएल राहुल ने प्लेइंग इलेवन का खुलासा किया. अंतिम ग्यारह से उनका नाम गायब देख फैंस बुरी तरह भड़क गए हैं और उनका गुस्सा इस समय सातवें आसमान पर है. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स बीसीसीआई को इस नाइंसाफी के लिए जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं.

भारत की प्लेइंग 11: केएल राहुल, शिखर धवन, शुभमन गिल, संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी, दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा.

सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह फैंस दे रहे हैं प्रतिक्रिया