Rahul Tripathi

Rahul Tripathi: 17 मई की रात को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने इस सीजन का तीसरा अर्धशतक जड़ा। ये मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। उन्होंने मयंक मार्कंडे की गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया। राहुल त्रिपाठी ने 32 गेंदों में अपना तीसरा अर्धशतक पूरा किया है। उनकी ये अर्धशतकीय पारी देखने के बाद फैंस ने ट्विटर पर राहुल की जमकर तारीफ की है। साथ ही उनके टीम इंडिया में भी शामिल करने की भी मांग की।

Rahul Tripathi ने मुंबई के खिलाफ खेली अर्धशतकीय पारी

rahul tripathi

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी का बल्ला इस सीजन आग उगलता नजर आ रहा है। उन्होंने टीम के लिए कई शानदार पारियां खेली है। वहीं मंगलवार की रात को खेले गए मुकाबले में भी राहुल ने हैदराबाद के लिए अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा करने के लिए 32 गेंदों का इस्तेमाल किया।

त्रिपाठी ने हैदराबाद की पारी के 14वें ओवर में अपना ये शानदार अर्धशतक जड़ा है। त्रिपाठी ने मयंक मार्कंडे की गेंद में अपना इस सीजन का तीसरा पचासा जड़ा। अर्धशतक जड़ते ही राहुल त्रिपाठी ने अपना बल्ला उठा कर इस मोमेंट को सेलिब्रेट किया। उनकी ये अर्धशतकीय पारी देखने के बाद फैंस ने ट्विटर पर राहुल की जमकर तारीफ की है। साथ ही उनके टीम इंडिया में भी शामिल करने की भी मांग की।

Rahul Tripathi की अर्धशतकीय पारी की फैंस ने की जमकर तारीफ

https://twitter.com/kingashu1008/status/1526586227201146881

One reply on “Rahul Tripathi की अर्धशतकीय पारी के दीवाने हुए फैंस, उठी टीम इंडिया में मौका देने की मांग”

Comments are closed.