राहुल तेवतिया

भारत-इंग्लैंड के बीच जारी 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद होने वाली टी-20 श्रृंखला को लेकर राहुल तेवतिया समेत कुछ नए खिलाड़ियों को टीम इंडिया से जोड़ा गया है. जिसे लेकर नए प्लेयर भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. बीते साल आईपीएल 2020 में धुंआधार बल्लेबाजी करके सुर्खियों में आए, तेवतिया को पहली बार इंग्लिश टीम के खिलाफ होने  वाली सीरीज के लिए टीम में चुना गया है.

राहुल तेवतिया, ईशान किशन और सूर्यकुमार का भारतीय टीम में चयन

राहुल तेवतिया

टीम इंडिया में ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव का भी चयन किया गया है. जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर कई लोग लगातार जमकर बधाईयां दे रहे हैं. इंडियन प्रीमियर लीग में सूर्यकुमार मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं, तो वहीं ईशान किशन मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. साल 2018 में किशन को मुंबई ने 6.20 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम से जोड़ा था.

बीते साल मुंबई को चैंपियन बनाने में ईशान का महत्वपूर्ण योगदान था. यहां तक कि उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए महेला जयवर्धने ने भी यह बात कही थी कि, वो क्रिकेट का फ्यूचर हैं. अब सूर्यकुमार यादव, इशान किशन को इंग्लैंड टी 20 आई के लिए भारत से आई पहली बार कॉल-अप के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है.

राहुल तेवतिया, ईशान किशन और सूर्यकुमार को मिल रही बधाई

राहुल तेवतिया-ईशान

सूर्यकुमार बीते साल तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए ओपनरों से भी बेहतर साबित हुए थे. टूर्नामेंट में उनका शीर्ष स्कोर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में था. इस बारे में नेटिज़न्स का कहना है कि, सूर्यकुमार, किशन और राहुल तेवतिया के आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड के खिलाफ कॉल-अप के वो हकदार थे. अब ट्वीटर पर तीनों को लोग लगातार बधाई देने में लगे हुए हैं.

सोशल मीडिया पर तीनों खिलाड़ियों को लेकर कुछ ऐसी आ रही हैं प्रतिक्रियाएं