राहुल तेवतिया

क्रिकेट जगत में इन दिनों लगातार शादी के बंधन में बंधने का सिलसिला जारी है. हाल ही में राहुल तेवतिया को लेकर भी एक बड़ी खबर सामने है. इससे पहले बुद्धवार को खबर आई थी कि, जयदेव उनादकट ने गुपचुप मंगलवार को मंगेतर रिन्नी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. जिससे जुड़ी कई तस्वीरें भी तेजी से वायरल हुई थी.

राहुल तेवतिया ने फैंस को दी बड़ी खुशखबरी

राहुल तेवतिया

इस बीच अब आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी राहुल तेवतिया को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. दरअसल तेवतिया ने भी सगाई कर ली है, जिससे जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं.

पिछले आईपीएल (2020) सीजन में कई धुंआधार पारी खेलकर चर्चाओ में आए तेवतिया की सगाई से जुड़ी खबर फैंस के लिए भी किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है. 42 की औसत से से उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 255 रन ठोके थे.

राहुल तेवतिया ने मंगेतर रिधि के साथ की सगाई

राहुल तेवतिया-सगाई

हालांकि एक तरफ जहां आईपीएल (2021) सीजन की शुरूआत एक बार फिर से होने वाली है, तो वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट जगत से एक के बाद एक कई खुशखबरी सामने आ रही है. टीम इंडिया शानदार गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने बीते साल नंबर में शादी की थी.

इसके बाद से लगातार अब तक कई खिलाड़ी नए साल में भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. इस बीत अब राहुल तेवतिया ने अपने फैंस को रिधि से सगाई कर नई खुशखबरी सुनाई है. इन दोनों की सगाई के फंक्शन में केकेआर टीम के खिलाड़ी नीतीश राणा भी पहुंचे थे.

राहुल तेवतिया कब लेंगे सात फेरे

राहुल तेवतिया

राहुल तेवतिया ने मंगेतर रिधि से 3 फरवरी को सगाई की है. युजवेंद्र से पहले हार्दिक पांड्या ने लॉकडाउन में शादी की थी. तो वहीं वरूण चक्रवर्ती ने भी हाल ही में शादी रचाई थी. यानी सालभर के अंदर अब तक कई खिलाड़ी अपना घर बसा चुके हैं.

हालांकि तेवतिया सगाई के बंधन में तो बंध गए हैं, लेकिन वो मंगेतर रिधि के साथ सात फेरे कब लेंगे, अभी तक इसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. यहां तक कि उनकी सगाई का भी आइडिया किसी को भी नहीं था. लेकिन अब वो एक नए रिश्ते में बंध गए हैं.