Rahul gandhi karenge t20 World Cup me open journalist blunder on live TV show- VIDEO

Rahul Gandhi: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 के लिए 15 सदस्यीय इंडियन टीम की घोषणा कर दी है. वहीं श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी और रवि बिश्नोई को स्टैंडबाई खिलाड़ियों के रूप में चुने गए हैं. इसी बीच रोहित शर्मा के साथ वर्ल्ड कप में ओपनिंग कौन करेगा इस बात पर भी जमकर चर्चा हो रही थी.

हालांकि इसका जवाब रोहित ने खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस में देकर सब दूध का दूध पानी का पानी कर दिया. जिसमें उन्होंने साफ़ कहा था कि केएल राहुल ही उनके साथ ओपनिंग करेंगे. जबकि विराट कोहली तीसरे सलामी बल्लेबाज़ की भूमिका निभाएंगे. इसके साथ ही अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक पत्रकार ने बहुत बड़ा ब्लंडर कर दिया.

केएल राहुल नहीं बल्कि Rahul Gandhi करेंगे विश्वकप में ओपनिंग?

Rahul Gandhi

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही वीडियो में एक बड़े मीडिया हाउस के पत्रकार से बहुत बड़ा ब्लंडर हो गया. दरअसल, वह कहना चाहते थे कि केएल राहुल विश्वकप में भारत के लिए ओपनिंग करेंगे. लेकिन उन्होंने गलती से कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का नाम ले लिया. पत्रकार ने वीडियो में कहा कि,

“भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा T20 वर्ल्डकप में ओपन करेंगे राहुल गांधी (Rahul Gandhi), विराट कोहली को भी मिल सकता है मौका.”

पत्रकार द्वारा लाइव शो में की गई इस बड़ी गलती की वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बता दें कि भारतीय टीम आईसीसी मेगा इवेंट के लिए कोई अतिरिक्त ओपनर नहीं लेकर जा रही है. जिसके चलते कुछ मुकाबलों में विराट कोहली को भी टीम के लिए ओपन करना पड़ सकता है. खुद रोहित शर्मा ने भी इस बात की पुष्टी की है.

विराट कोहली विश्वकप में निभाएंगे तीसरे सलामी बल्लेबाज की भूमिका

Rohit Sharma and Virat Kohli

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली एक बार फिर अपने पुराने अवतार में आ गए हैं. एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी मुकाबले में उन्होंने ओपनिंग करते हुए 61 गेंदों में नाबाद 121 रनों की ज़बरदस्त शतकीय पारी खेली थी. किंग कोहली ने यह शतक 1020 दिन के लंबे समय के बाद जड़ा था. जिसके चलते अब विराट को तीसरे ओपनर के रूप में देखा जा रहा है. रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20I सीरीज़ से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,

“विराट कोहली हमारे तीसरे सलामी बल्लेबाज़ हैं. एशिया कप के आखिरी मैच में, हम उनके खेलने के तरीके से खुश थे. केएल राहुल वर्ल्ड कप में बल्लेबाज़ी की शुरुआत करेंगे. उनका प्रदर्शन कभी-कभी आप लोग नज़रअंदाज़ कर जाते हैं. वो टीम इंडिया के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं.”