Rahul Dravid

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बीते शुक्रवार को तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। मुकाबले में भारतीय टीम की 6 विकेट से जीत हुई। वहीं, इस मैच के खत्म होने के बाद हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में हेड कोच मैदान के बाहर खड़े लोगों के साथ रूबरू होते हुए नजर आए। उनकी इस तस्वीर को फैंस द्वारा बेहद ही पसंद किया जा रहा है। आइए जानते हैं कि आखिर क्या है इस तस्वीर का माजरा और किस वजह से ये फैंस को पसंद आ रही है….

Rahul Dravid की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई जमकर वायरल

Rahul Dravid

23 सितंबर को खेले गए मुकाबले का मजा बारिश ने पूरी तरह से खराब कर दिया। आउटफील्ड के गीले होने की वजह से ये मुकाबला लगभग ढाई घंटे देर से शुरू हुआ। मैदान को सुखाने के लिए ग्राउन्ड स्टाफ ने बहुत मेहनत की। मैदान को सुखाने के लिए वो रेत डालते हुए नजर आए।

वहीं, उनकी इस मेहनत की टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) सरहना करते हुए दिखाई दिए। मैच खत्म होने के बाद द्रविड़ ग्राउंड स्टाफ के साथ बात करते दिखे। उनकी इसी बातचीत की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हेड कोच (Rahul Dravid) के इस व्यवहार से फैंस बेहद खुश हुए और उनकी सोशल मीडिया पर जमकर वाहवाही की।

भारत की हुई मुकाबले में जीत

rohit sharma 3 2

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा मैच नागपूर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया। मैच बारिश से प्रभावित होने की वजह से 20 ओवर की बजे 8 ओवर में खेला गया। टॉस हारकर ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 90 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम ने 6 विकेट के साथ इस स्कोर को हासिल कर लिया। टीम इंडिया की इस जीत में अहम योगदान रोहित शर्मा का रहा, जिन्होंने टीम के लिए 20 गेंदों में 46 रनों की नाबाद पारी खेली। उन्हें इस योगदान का इनाम प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब के रूप में मिला।