why do you always fight captain kl rahul ask rr bowler prasidh krishna
why do you always fight captain kl rahul ask rr bowler prasidh krishna

Prasidh Krishna: IPL 2022 के 30वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता को 7 रनों से शिकस्त दी. इस मैच में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) और आरोन फिंच (Aaron Finch) के बीच गहमा गहमी भी देखने को मिली. इस रोमांचक मुकाबले में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले. लेकिन, अंत में राजस्थान ने केकेआर को हराकर दो अंक अपने खाते में जोड़ लिए. आरोन फिंच का विकेट मैच का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ और केकेआर के हाथ से मुकाबला निकल गया. ये विकेट प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के नाम रही. लेकिन, इसके बाद दोनों के बीच नोंकझोंक भी देखने को मिली जिसे लेकर केएल राहुल ने भी एक सवाल किया है.

फिंच और युवा भारतीय गेंदबाज के बीच हुई तकरार

 Prasidh Krishna Aaron Finch Fight

दरअसल राजस्थान और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए इस हाईवोल्टेज मैच में एक समय ऐसा भी था जब केकेआर जीत की लय में नजर आ रही थी. लेकिन, फिंच के आउट होते ही पूरा समां बदल गया और मैच का रूख भी पलट गया. जब फिंच का विकेट गिरा तो उनके और प्रसिद्ध कृष्णा के बीच तकरार भी देखने को मिली. 218 रनों के लक्ष्य पीछा करते हुए फिंच ने कोलकाता को आतिशी पारी खेलते हुए विस्फोटक शुरुआत दिलाई थी.

उन्होंने 28 गेंदों में 58 रन की पारी खेली. इस इनिंग में उनके बल्ले से 9 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के भी निकले. लेकिन, प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के ओवर में छक्का जड़ने की चाहत में आरोन फिंच अहम विकेट दे बैठे. आउट होने के बाद जब वो पवेलियन की ओर जा रहे थे तब गेंदबाज ने उन्हें स्लेज करने की कोशिश की. फिर क्या था फिंच ने भी इसका करारा जवाब दिया.

तुम हमेशा लड़ते क्यों रहते हो- केएल राहुल

 why do you always fight kl rahul ask prasidh krishna

फिंच और कृष्णा के बीच हुई इस तीखी नोकझोंक के बाद जब मैच खत्म हुआ तो युवा गेंदबाज ने राजस्थान की जीत की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस पोस्ट को देखने के बाद लखनऊ सुपरजाएंट्स के कप्तान केएल राहुल ने कमेंट के जरिए उनसे मज़े लेने की कोशिश की.

केएल राहुल ने प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘शांत टाइगर, तुम हमेशा लड़ते क्यों रहते हो.’ केेएल ने ये कमेंट फिंच के साथ मैदान पर खेल के दौरान हुई उनकी तकरार को देखने के बाद किया. वहीं, सोशल मीडिया पर भी दोनों के बीच हुई इस नोंकझोंक को लेकर फैंस इस पर अतरंगी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसी मैच में उमेश यादव और कृष्णा के बीच वाइड बॉल को लेकर भी मीठी तकरार देखने को मिली थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prasidh Krishna (@skiddyy)