Rahul Chahar and Ishani Johar

टीम इंडिया के क्रिकेटर राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) से पहले अपनी गर्लफ्रेंड और मंगेतर इशानी जौहर (Shani Johar) के साथ शादी के बंधन में बंध गए. इस जोड़े ने कथित तौर पर शादी समारोह एक निजी लॉन में किया. राहुल चाहर की शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य मौजूद रहे.. शादी समारोह आयोजन गोवा में आयोजित किया गया था. राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने 2019 में इशानी जौहर सगाई की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी का रिसेप्शन शनिवार को होगा.

Rahul Chahar ने शेयर की शादी की तस्वीर

राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने अपनी शादी सूचना सोशल मीडिया पर साझा की.  इंस्टाग्राम पर चाहर ने अपने प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की. साथा ही चाहर पर कैप्शन लि खा कि “हमारी खुशी के बाद ! वही उनकी शादी के बाद कई भारतीय टीम के दिग्गजों ने भी नये जोड़े को शादी की बधाई दी हैं. भारतीय स्पिनर वाशिंगटन सुंदर और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दी हैं.

पंजाब किंग्स ने कहा ‘शेर दुल्हनियां’ ले गया

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके राहुल को इस बार पंजाब किंग्स ने खरीदा है.पंजाब ने उन्हें आईपीएल ऑक्शन 2022 में उन्हें 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा है. जो इस 15वें सीजन में  पंजाब किंग्स के लिए  खेलते हुए नजर आएंगे. वही उनकी शादी को लेकर पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम ने शादी की बधाई दी है. पंजाब किंग्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से तस्वीर शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा कि ‘शेर दुल्हनियां ले गया’

राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने आईपीएल के मुकाबलों में बेहतरीन गेंदबाजी की. उनके प्रदर्शन को देखते हुए टीम इंडिया में शामिल किया गया. राहुल ने भारत के लिए  अब तक खेले 6 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 7 विकेट लिए हैं. वे एक वनडे मैच भी खेल चुके हैं. राहुल ने 42 आईपीएल मैचों में 43 विकेट अपने नाम किए हैं.

और पढ़े: दीपक चाहर ने शेयर की राहुल चाहर की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, भाई की शादी में कर रहे हैं खूब एन्जॉय